छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भाजपा में मंडल अध्यक्ष को लेकर अंतर्कलह, पार्टी के खिलाफ ही उतरे कार्यकर्ता

सरगुजा संभाग के कई जिलों में मंडल अध्यक्ष की नियुक्ति को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता पार्टी के खिलाफ ही प्रदर्शन कर नारेबाजी कर रहे हैं.

By

Published : Nov 1, 2019, 8:00 PM IST

Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

भाजपा में मंडल अध्यक्ष को लेकर अंतर्कलह

सरगुजा:भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के अंदर इन दिनों संगठन चुनाव को लेकर अंतर्कलह चल रहा है. इसी कड़ी में बीजेपी के कार्यकर्ता सड़क पर उतर चुके हैं. मंडल अध्यक्ष के निर्वाचन के तरीके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने ही भाजपा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. साथ ही जिले में इस्तीफे का दौर भी शरू हो चुका है.

पढ़ें : सरगुजा : संगठन चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक

दरअसल, अंबिकापुर में गरू शरण सिंह को भाजपा ने मंडल अध्यक्ष बनाया गया है और इन पर आरोप है कि 'एक तो ये भाजपा के उम्मीदवार के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ चुके हैं, तो वहीं भाजपा का सक्रिय सदस्य बने इन्हें एक साल भी नहीं हुआ है, जबकी कई पुराने सक्रिय कार्यकताओं की उपेक्षा कर दी गई है'.

भाजपा कार्यालय में ही विरोध प्रदर्शन
वहीं मामले में भाजपा के जिलास्तर के नेता आरोपों को निराधार बता रहे हैं. उनका कहना है कि 'जिसके पास संख्या बल अधिक है, उसे अध्यक्ष बनाया गया है, जबकी भाजपा कार्यालय में ही विरोध करनेवालों की संख्या सैकड़ों में थी, तो वहीं निर्वाचित अध्यक्ष के गले में माला पहने 4-5 समर्थकों के साथ घूमते देखे गए.

पढ़ें : सरगुजा : जमीन के लिए धरने पर बैठे आदिवासियों ने धरना स्थल पर जलाए दीये

पार्टी अनुशासन की वजह से सब ठीक हो जाएगा
बहरहाल इस मामले में जब ETV भारत ने प्रदेश भाजपा के मंत्री अनुराग सिंहदेव से बात की, तो अनुराग ने माना की इस तरह के विवाद संभाग के अन्य क्षेत्रों से आ रही है, लेकिन सब ठीक हो जाएगा.

Last Updated : Jul 25, 2023, 8:00 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details