छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / jagte-raho

अंबिकापुर: पति ने चरित्र शंका पर पत्नी की कर दी हत्या, सब्बल से वार कर काटा गला

कभी कभी दिमाग में घरकर बैठी छोटी सी बात किसी बड़ी वारदात का कारण बन जाती है. ऐसा ही कुछ चारपारा में रहने वाली एक महिला के साथ हुआ है. जब चरित्र शंका को लेकर उसके पति ने ही सो रही पत्नी के गले पर सब्बल से वार कर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Oct 25, 2020, 2:29 AM IST

accused-husband-killed-his-wife-in-charpara-village-of-ambikapur
पति ने चरित्र शंका पर पत्नी की कर दी हत्या

अंबिकापुर: गांधीनगर थाना क्षेत्र के चारपारा गांव में पति ने अपने पत्नी की हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पति ने पत्नी को चरित्र शंका को लेकर हत्या की है. आरोपी अगर साय देवार है, जो गांव में झाड़फूंक का काम भी करता था. आगर साय पत्नी के साथ झाड़फूंक करने वाले कमरे में ही सोता था. इसी बीच आरोपी पति ने पत्नी की रात को हत्या कर दी.

पति ने चरित्र शंका पर पत्नी की कर दी हत्या

बताया जा रहा है कि आज सुबह आगर साय कमरे के बाहर बैठा हुआ था. जब उसकी बहु उनके कमरे की साफ सफाई करने पहुंची, तो उसने उसे दरवाजा खोलने से मना कर दिया. महिला ने जब ससुर से इसका कारण पूछा तो उसने बताया कि उसकी सास विमला की मौत हो गई है. उसकी लाश अंदर पड़ी है. आगर साय ने बहु को बताया कि रात के समय घर में 10 से 12 लोग घुस आए थे.उन्होंने ही महिला की हत्या कर दी है.

पत्नी और बेटे-बेटी की हत्या कर खुद को भी मारी गोली

गांव में फैली महिला के हत्या की जानकारी

सास के हत्या की जानकारी मिलते ही बहु के होश उड़ गए. उसने तत्काल इसकी सूचना अपने पति को दी. इधर महिला के हत्या की जानकारी गांव में भी फैल गई. सूचना मिलने पर गांधीनगर पुलिस भी मौके पर पहुंची. जहां से पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजने के साथ ही परिजनों का बयान दर्ज किया.

आरोपी पति पुलिस को करता रहा गुमराह
पुलिस ने जब आरोपी पति का बयान लिया तो उसने पुलिस को गुमराह किया. खुदपर हमला कर हत्या करने की कहानी सुनाई, लेकिन पुलिस को उसके बयान पर शक हो रहा था. पुलिस को शंका थी कि अगर दर्जनभर लोग घर में घुसेंगे तो घर के बांकी सदस्यों को इसका पता कैसे नहीं चलेगा. ऐसे में जब पुलिस ने आगर साय से गंभीरता से पूछताछ की, तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

एक वार में काटा गला
आरोपी आगर साय ने पुलिस को बताया कि उसे अपने पत्नी के चरित्र पर शक था. इस लिए रात में जब महिला चारपाई पर सो रही थी, तो उसने कमरे में रखे सब्बल से उसके गले पर वार कर दिया. आरोपी ने सब्बल से इस तरह वार किया कि महिला का गला एक बार में ही कट गया. उसकी चीख तक नहीं निकल पाई. शायद यही वजह है कि बगल के कमरे में सो रहे बेटे और बहु को भी इस हत्याकांड का पता नही चल सका. बहरहाल, पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details