छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 28, 2020, 8:22 AM IST

Updated : Jun 28, 2020, 8:40 AM IST

ETV Bharat / city

रायपुर: डेढ़ महीने के बच्चे के साथ फांसी पर झूली महिला, कारण अज्ञात

नया रायपुर के सेक्टर 29 में एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस मामले की जांच कर रही है, फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

woman-hanged-with-her-one-and-a-half-year-old-child-in-raipur
महिला ने की आत्महत्या

रायपुर:राजधानी के नया रायपुर में एक महिला ने अपने डेढ़ साल के बच्चे के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर राखी पुलिस ने महिला के मायके वालों की मौजूदगी में शव को फंदे से नीचे उतारा है. महिला के आत्महत्या किए जाने के कारणों का पता फिलहाल नहीं चल पाया है. पुलिस फिलहाल घटना स्थल की जांच कर रही है.

कार्रवाई करती पुलिस

कवर्धा: पेड़ पर फंदे से लटका मिला महिला का शव, जांच जारी

नया रायपुर के सेक्टर 29 में एक महिला अपने बच्चे के साथ फांसी के फंदे में झूलती मिली. महिला अपने पति और सास-ससुर के साथ रहती थी. घटना वाले दिन मृतका की सास अपने गांव और ससुर काम पर गया था. महिला ने पहले खिड़की के ग्रील से बच्चे के लिए फंदा बनाया उसके बाद खुद पंखे से लटक गई. मृतका का पति बैंक में मैनेजर के पद पर कार्यरत है और ससुर डिप्टी रेंजर बताया जा रहा है.

पुलिस कर रही कार्रवाई

पुलिस ने बताया कि महिला भिलाई की रहने वाली है. घटना के बाद पुलिस ने कमरे को सील कर दिया है. महिला के मायके वाले और कार्यपालिक मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव को उतारा गया. फिलहाल आत्महत्या किए जाने का वजह का पता नहीं चल पाया है, पुलिस ने मामला दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस संबंध में कुछ भी कह पाने की बात कही है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया जाएगा.

Last Updated : Jun 28, 2020, 8:40 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details