छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

जी का जंजाल बना ये अंडर ब्रिज, हादसे के कारण मुश्किल में वृद्धा की जान

लगातार कई महीनों से जारी इस प्रोजेक्ट के चलते शहर के संकरे रास्तों में लोगों का चलना मुश्किल हो गया है

By

Published : Jun 6, 2019, 8:14 AM IST

रेलवे अंडरब्रीज

भाटापारा: लंबे अरसे से चल रहा अंडरब्रिज का काम अब तक पूरा नहीं हुआ है, निर्माणाधीन ये ब्रिज लोगों के जी का जंजाल बना हुआ है. स्वीकृत प्रोजेक्ट के मुताबिक अंडर ब्रिज का 4 महीने पहले काम खत्म होकर लोगों के लिए चालू कर दिया जाना था. लेकिन, विभाग और ठेकेदार के सुस्त रवैए और भ्रष्टाचार के चलते ये अब तक पूरा नहीं हुआ है.

न्यूज स्टोरी.

लगातार कई महीनों से जारी इस प्रोजेक्ट के चलते शहर के संकरे रास्तों में लोगों का चलना मुश्किल हो गया है. परेशान लोग गाड़ियों को छोड़ धूल भरे रास्तों में पैदल निकलने को मजबूर हैं. वहीं शहर में मुख्य इलाके में रेलवे क्रासिंग होने के कारण लोगों को आने-जाने में काफी परेशानी होती है. दिन के कुछ घंटे और शाम को जब ट्रैफिक पीक पर होता है तब इस क्रासिंग में लोगों की लंबी कतारें लग जाती हैं.

वहीं पैदल यात्रियों के लिए भी यह प्रोजेक्ट खतरा बना हुआ है. सुरक्षा के उचित इंतजाम न होने से कुछ दिनों पहले एक बुजुर्ग महिला इस निर्माणाधीन अंडरब्रिज में गिर गई थी. इस हादसे में महिला मौके पर ही बेहोश हो गई थी. वृद्धा के इस दौरान कमर और पीठ में अंदरुनी चोटें आई थी. इस तरह की घटनाएं यहां के लिए आम हो गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details