छत्तीसगढ़

chhattisgarh

रिश्ते का कत्ल : राजधानी रायपुर में गुस्साये पुत्र ने कुल्हाड़ी से वार कर पिता की कर दी हत्या

By

Published : Sep 15, 2021, 12:19 PM IST

एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी. पिता-पुत्र में आयेदिन विवाद होता रहता था. मंगलवार रात भी उन दोनों के बीच विवाद हुआ और बेटे ने पिता के सिर, गला और हाथ पर गंभीर वार कर हत्या कर दी.

Office of the Superintendent of Police
पुलिस अधीक्षक का कार्यालय

रायपुर : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर ( Raipur the capital of Chhattisgarh) से एक दिल दहलाने वाली खबर है. यहां टाटीबंध इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपने ही पिता की कुल्हाड़ी से वार कर (Assassination with an ax) हत्या कर दी. वारदात के बाद से आरोपी बेटा फरार है. उसकी तलाश में पुलिस की टीम जुट गई है. बताया जा रहा है कि पिता और पुत्र के बीच लगातार विवाद होता रहता था. देर रात भी आरोपी का अपने पिता के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ, जिसके बाद उसने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है.



पिता-पुत्र के बीच आयेदिन होता था विवाद

पुलिस ने बताया कि आमानाका थाना क्षेत्र के टाटीबंध स्थित भारत माता के पीछे रहने वाले झिर्मल सिंह का अपने बेटे हरप्रीत सिंह उर्फ हैप्पी (22 वर्ष) के साथ अक्सर विवाद होता था. झिर्मल सिंह ने हरप्रीत को घर से भी निकाल दिया था, जिसके चलते वह 3 महीने से घर से बाहर रहा. मंगलवार देर रात वह वापस घर पहुंचा. इसके बाद पिता से उसका फिर से विवाद हुआ. इसी बीच हरप्रीत ने अपने पिता झिर्मल सिंह के सिर, गला और हाथ पर कुल्हाड़ी से गंभीर वार कर हत्या कर दी.



आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

हत्या के बाद से आरोपी फरार है. इधर, उसकी तलाश में आमानाका पुलिस टीम जुट गई है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस उसके दोस्तों और परिजनों से पूछताछ कर रही है. साथ ही आरोपी का मोबाइल भी ट्रेस किया जा रहा है. इस बाबत एएसपी तारकेश्वर पटेल ने बताया कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details