छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 23, 2021, 1:43 PM IST

ETV Bharat / city

सूरत की इस दुकान में मिल रहा 'Bachpan Ka Pyar'

सुकमा के सहदेव के गाने 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyar) को ना सिर्फ लोग गुनगुना रहे हैं बल्कि अब उसका स्वाद भी चख रहे हैं. गुजरात के सूरत जिले में एक मिठाई दुकान में बचपन का प्यार (Bachpan Ka Pyar sweet ) नाम की मिठाई लॉन्च की गई है.

Bachpan Ka Pyar
बचपन का प्यार नाम की मिठाई

रायपुर: इन दिनों छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सहदेव का गाना 'बचपन का प्यार' (Bachpan Ka Pyar) सबकी जुबां पर छाया हुआ है. इस गाने को गाकर चर्चा में आए सहदेव को इतनी अधिक लोकप्रियता मिली कि रैपर बादशाह ने उन्हें अपने साथ गाने का मौका दिया. एक तरह से 'बचपन का प्यार' अब ब्रांड बन चुका है. अब इस ब्रांड को कई लोग अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करते हुए भी दिख रहे हैं. ऐसा ही कुछ गुजरात के सूरत शहर की एक मिठाई की दुकान में भी देखने को मिला. रक्षाबंधन पर इस दुकान में 'बचपन का प्यार' मिठाई लॉन्च की गई.

बचपन का प्यार नाम की मिठाई

रक्षाबंधन के बाद अब आने वाला समय त्योहारों का ही है. जन्माष्टमी, गणेश पूजा जैसे एक-एक के बाद एक कई पर्व, पूजा और त्योहरों का सिलसिला शुरू हो जाएगा. इसे देखते हुए गुजरात के सूरत जिले में स्थित 24 कैरेट मिठाई दुकान ने सुकमा के सहदेव के वायरल गाने बचपन के प्यार के नाम पर मिठाई लॉन्च की है. इस मिठाई की कीमत 880 रुपये किलो है. इस मिठाई की लोकप्रियता इतनी ज्यादा है कि इसे ना सिर्फ खरीदने के लिए बल्कि देखने के लिए भी लोग दूर-दूर से आ रहे हैं.

बचपन का प्यार

किसके बचपन का प्यार हैं 'कोहली'?, विराट को लेकर सहदेव ने किया ये खुलासा

'24 कैरट' की दुकानदार राधाबेन मिठाईवाला ने बताया कि उन्होंने बचपन के प्यार वाली स्पेशल मिठाई बनवाई है. इस स्वीट में बबलगम का टेस्ट आता है. जो अब मिलती नहीं है. इस मिठाई को टेस्ट करने के बाद लोगों को अपने बचपन की याद आ जाएगी. भाई-बहन का प्यार बचपन का प्यार होता है. जिससे इस मिठाई को खाते ही भाई - बहन को बचपन का प्यार याद आ जाएगा.

बचपन का प्यार में मिलता है बबलगम का टेस्ट

बचपन का प्यार मिठाई में तीन वैरायटी है. बबलगम काजू कतली है, जो ड्राइ फ्रूट्स से बनी है. यह 880 रुपये किलो है. बचपन का प्यार मावा स्वीट्स है. बचपन का प्यार चारकोल काजू कतली है, जो 1280 रुपये में बिक रही है.

बचपन का प्यार का टेस्ट लेने दूर दूर से आ रहे लोग

24 कैरेट दुकान में आई ग्राहक ने बताया कि इस समय 'बचपन का प्यार' गाना काफी वायरल हो रहा है. जिसे देखते हुए वे भी बचपन का प्यार मिठाई का टेस्ट लेने दुकान पहुंचे हैं. उन्होंने बताया कि मिठाई काफी टेस्टी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details