छत्तीसगढ़

chhattisgarh

जनता के बीच जाकर किया जनता का काम : ऐजाज ढेबर

By

Published : Mar 3, 2021, 1:31 PM IST

Updated : Mar 3, 2021, 1:54 PM IST

रायपुर नगर निगम के 'तुंहर सरकार तुंहर द्वार' अभियान का समापन हो गया है. महापौर ने कहा कि आगे भी इस तरह का आयोजन किया जाएगा.

Raipur Mayor said  Tunhar Sarkar Tunhar Dwar will be organized again in raipur
महापौर ऐजाज ढेबर

रायपुर : 'तुंहर सरकार तुंहर द्वार' अभियान का समापन किया गया. इसके तहत रायपुर नगर निगम ने 35 दिनों में शहर के 70 वार्डों में जाकर लोगों की समस्याओं का निराकरण किया गया. महापौर ऐजाज ढेबर ने दावा किया कि इस शिविर के माध्यम से लगभग 45 हजार समस्याओं का निराकरण किया गया है. रायपुर नगर निगम महापौर से ETV भारत ने इस संबंध में खास बातचीत की.

महापौर ऐजाज ढेबर

इस कार्यक्रम के समापन पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल हुए. सीएम ने इस कार्य की सराहना की है. उन्होंने प्रदेश के सभी नगर निगम और नगर पालिका में आने वाले दिनों में यह कार्यक्रम करने की घोषणा की है. महापौर ने इस बात पर खुशी जाहिर की है.

पूरे प्रदेश में किया जाना चाहिए तुंहर सरकार तुंहर द्वार का आयोजन : भूपेश बघेल

महापौर ने कहा कि हमारी कोशिश है कि सरकार की योजनाओं का फायदा अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे, इस मंशा से हमने कार्य किया और लोगों की समस्याओं का निराकरण किया है. महापौर ने बताया कि छोटी-छोटी लोगों की समस्याएं हैं और बहुत से ऐसे कार्य हैं जहां पर कमीशनखोरी हुआ करती थी. हमने जनता के बीच जाकर जनता का काम किया है.

लोगों की समस्याओं का निराकरण करने के लिए टीम तैयार

महापौर ने बताया कि 35 दिनों तक वे नगर निगम की टीम के साथ बस में बैठकर शिविर में पहुंचे थे. सबके साथ रोजाना भोजन भी करते थे. इस कार्यक्रम के खत्म होने के बाद ये सभी चीजे वे बहुत याद करेंगे. उन्होंने बताया कि नगर निगम लगातार लोगों की समस्याओं और उनके कार्यों को करने के लिए तत्पर है. अभी भी काफी सारे काम करना है. आने वाले साल में इससे बेहतर तरीके से 'तुंहर सरकार तुंहर द्वार' का आयोजन किया जाएगा.

Last Updated : Mar 3, 2021, 1:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details