छत्तीसगढ़

chhattisgarh

दिल्ली यात्रा रद्द कर एयरपोर्ट से विधानसभा पहुंचे पीएल पुनिया, सीएम बघेल और सिंहदेव से की चर्चा

By

Published : Jul 26, 2021, 7:33 PM IST

Updated : Jul 26, 2021, 8:38 PM IST

पीएल पुनिया दिल्ली यात्रा रद्द कर एयरपोर्ट से विधानसभा पहुंचे थे. टीएस सिंहदेव, सीएम भूपेश बघेल और विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत से चर्चा करने के बाद वहां से निकल गए. चर्चा के बाद पुनिया ने बृहस्पति सिंह पर हमले के मामले में चुप्पी साध ली है. उन्होंने इस मसले पर कुछ भी कहने से इंकार किया है.

pl punia
पीएल पुनिया

रायपुर :छत्तीसगढ़ के कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया की विधानसभा परिसर में सीएम बघेल, सिंहदेव और विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत से चल रही बातचीत खत्म हो गई है. चर्चा के बाद पुनिया ने बृहस्पति सिंह पर हमले के मामले में चुप्पी साध ली है. उन्होंने कहा कि वह मामला खत्म हो गया है. इस बारे में मैं कुछ नहीं कह सकता. विधायक की तरफ से इस केस में एफआईआर दर्ज कराए जाने पर उन्होंने कहा कि यह मेरा मामला नहीं है. मैंने कोई आरोप नहीं लगाए हैं. इसमें मैं कुछ नहीं कहूंगा.

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव और विधायक बृहस्पति सिंह का मामला आज भी दिनभर चर्चा में बना रहा, लेकिन यह चर्चा सुर्खियों में तब आ गई जब कांग्रेस प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया दिल्ली जाने के लिए एयरपोर्ट पहुंचे, लेकिन वहां से तत्काल वे विधानसभा पहुंच गए. इस घटनाक्रम के बाद अचानक से एक बार फिर यह मामला गरमा गया. आखिर चंद मिनटों में ही ऐसा क्या हुआ कि पीएल पुनिया को दिल्ली की यात्रा रद्द कर विधानसभा पहुंचना पड़ा.

विधायक बृहस्पति सिंह पर हमले मामले में विपक्ष का हंगामा, सदन समिति से जांच कराने की मांग

दरअसल टीएस सिंहदेव को लेकर बृहस्पति सिंह के दिए गए बयान के बाद से ही कांग्रेस विपक्ष के निशाने पर आ गई है. इस मामले को लेकर पीएल पुनिया विधानसभा पहुंचे थे. जहां उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव और विधायक बृहस्पति सिंह से चर्चा की.

इस पूरी घटना को डैमेज कंट्रोल की कवायद के रूप में देखा जा रहा है. हालांकि अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि इन बैठकों के दौरान क्या चर्चा हुई? आखिरकार अचानक दिल्ली जाते हुए पीएल पुनिया क्यों विधानसभा पहुंच गए? पुनिया ने इस मामले में कुछ भी कहने से मना कर दिया है.

Last Updated : Jul 26, 2021, 8:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details