छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

एक्टिवा की डिग्गी से 60 हजार के गहने पार, दो संदिग्ध हिरासत में

Jewelry theft case in Raipur: रायपुर में गाड़ी की डिग्गी से गहनों की चोरी का मामला सामने आया है. पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Mar 27, 2022, 2:19 PM IST

Jewelry theft case in Raipur
रायपुर में गाड़ी की डिग्गी से गहनों की चोरी

रायपुर:छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक्टिवा की डिक्की में रखे 60 हजार के जेवर पार हो गए हैं. (Jewelry theft case in Raipur ) पीड़ित डिक्की में चांदी व सोने के जेवर लेकर बिक्री के लिए गया था तब बदमाशों ने उठाई गिरी की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में पुरानी बस्ती पुलिस ने पीड़ित के रिश्तेदार संदीप सोनी और उसके साथी इमरान को हिरासत में लिया है. दोनों से पूछताछ कर रही है.





60 हजार के गहने पार:पुलिस के मुताबिक श्री राम नगर चौक चांगोरा भाटा निवासी पीड़ित रामनारायण सोनी सोने-चांदी के जेवर बनाने व बिक्री करने का काम करता है. पीड़ित के रिश्तेदार संदीप सोनी ने शुक्रवार को उसे फोन कर बोला कि एक ग्राहक का ऑर्डर आया है. इसके लिए समता कॉलोनी चलना है. इसके बाद पीड़ित दोपहर को अपने घर से 30 चांदी की पायल, अंगूठी, बिछिया कुल वजन करीब 2 किलो कीमत 5 हजार रुपये और सोने की नोजपिन करीब 3 ग्राम कीमत करीब 10 हजार रुपये को लेकर एक काले रंग के बैग में रखकर अपनी एक्टिवा की डिक्की में बैक डाल कर निकला था.

बिलासपुर में अंतरजिला बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश, 5 आरोपियों से 11 बाइक जब्त

7 मिनट में ही गहने पार:पीड़ित के मुताबिक सबसे पहले वह अपने परिचित विजय सोनी की दुकान कुशालपुर गया. यहां करीब 20 मिनट रुकने के बाद संदीप सोनी के घर शीतला मंदिर के पास कुशालपुर चला गया. दोपहर 2:12 बजे उसके घर के सामने गली में एक्टिवा खड़ी करके घर के अंदर चला गया. करीब 7 मिनट में पीड़ित जब संदीप के साथ बाहर निकला तो एक्टिवा की डिक्की में रखा बैग गायब था. इस मामले में पुरानी बस्ती थाना प्रभारी बृजेश तिवारी ने बताया कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है, जो पीड़ित के परिचित हैं। दोनों से पूछताछ की जा रही है. जल्द ही मामले का खुलासा हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details