छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

डिलीवरी बॉय से लूटा मोबाइल, 6 घंटे में पकड़े गए सभी 6 आरोपी

आरोपी लालाराम भट्ट और अन्य 4 लोग डिलीवरी बॉय से पैकेट और उसका बैग लेकर फरार हो गए.

By

Published : Jun 6, 2019, 8:21 AM IST

आरोपी.

बलौदाबाजार: नवापारा के पास लूटपाट करने वाले 6 आरोपियों को पुलिस ने 6 घंटे के अंदर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों में 5 युवकों के साथ एक नाबालिग भी शामिल है.पीड़ित डिलीवरी बॉय मोहन राव ने सुहेला थाने में मामले की शिकायत दर्ज कराई थी.

न्यूज स्टोरी.

पीड़ित ने बताया कि वह अपने मोटरसाइकिल से मोबाइल डिलीवरी करने रायपुर से नवापारा की ओर आया था. वह लालाराम भट्ट के नाम से आए हुए मोबाइल पार्सल की डिलीवरी करने अल्दा रोड रेलवे ब्रिज के पास पहुंचा.

इसी बीच युवक ने डिलीवरी बॉय से पैकेट खोल कर दिखाने के लिए कहा. डिलीवरी बॉय ने अपनी कंपनी में बात कर पैकेट खोल कर दिखाने लगा. इसी दौरान आरोपी लालाराम भट्ट और अन्य 5 लोग डिलीवरी बॉय से पैकेट और उसका बैग लेकर फरार हो गए. बैग में डिलीवरी के लिए 4 मोबाइल और रखे हुए थे. इसकी कुल कीमत 26 हजार रुपए बताई जा रही है.

ऐसे दिया घटना को अंजाम

पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि आरोपियों ने पहले गलत नाम और पते पर मोबाइल का ऑर्डर दिया. वहीं मोबाइल डिलीवरी करने आए युवक को फोन लगाकर सुनसान एरिया में बुलाया. डिलीवरी करने पहुंचे युवक से लाए हुए मोबाइल को दिखाने की बात की. कंपनी की पॉलिसी के मुताबिक किसी भी डिलीवरी सामान को खोल कर नहीं दिखाया जाता है. लेकिन, डिलीवरी बॉय ने कंपनी में बात कर उस युवक को फोन खोल कर दिखाया. तभी दो बाइक में 5 युवक वहां पहुंचे और डिलीवरी के रखे सभी मोबाइल लेकर फरार हो गए. मामले की FIR के बाद पुलिस ने साइबर सेल की मदद से आरोपियों को ट्रेस कर लिया और 6 घंटे के भीतर गिरफ्तारी भी कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details