छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरबा: कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले युवकों को पुलिस ने सिखाया सबक

By

Published : Mar 25, 2020, 3:01 PM IST

शहर में कुछ मनचले युवक अपनी कार में बेवजह घूम रहे थे. पुलिस ने उनसे सड़क पर घूमने का कारण पूछा और नीचे उतरने को कहा, तो वो पुलिस से ही बदसलूकी करने लगे. इसके बाद पुलिस ने पहले तो युवकों को कार से नीचे उतारा और उन्हें कर्फ्यू का मतलब ठीक तरह से समझाया. इसके बाद युवकों से उठक-बैठक कराकर उनका चालान काटा गया.

korba curfew rules breaker
कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले मनचलों से कराया उठक-बैठक

कोरबा:24 मार्च की रात देश भर में लागू किए गए लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराने के लिए पुलिस ने कुछ मनचलों को सबक सिखाया है. जिले के पुराने शहर की ओर कुछ युवक अपनी कार में बेवजह घूम रहे थे. पुलिस ने कारण पूछा और नीचे उतरने को कहा तब वह पुलिस से बदतमीजी पर उतर आए.

जवानों से युवकों को उलझता देख नगर कोतवाल दुर्गेश शर्मा ने खुद मोर्चा संभाला और युवकों को ऐसा सबक सिखाया जिसे वह जीवन भर याद रखेंगे. पुलिस ने पहले तो युवकों को कार से नीचे उतारा और उन्हें कर्फ्यू का मतलब ठीक तरह से समझाया. इसके बाद युवकों से उठक-बैठक कराकर उनका चालान काटा गया.

कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करा रही पुलिस
जिले में पुलिस के जवान कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करवाने में जुटी हुई है, लेकिन अब भी सड़कों पर बिना किसी कारण के लोगों को घूमते हुए देखा जा सकता है. ऐसे लोगों की कमी नहीं है जो कर्फ्यू को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. पुलिस और प्रशासन के लिए भी व्यावहारिक तौर पर यह संभव नहीं है कि जिले के हर गली मोहल्ले में जाकर निगरानी कर सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details