छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

कोरबा में बढ़ी चोरी की घटनाएं, पुलिस की ही कार उड़ा ले गए चोर

कोरबा में एक पुलिस इंस्पेक्टर ने अपनी कार सर्विसिंग सेंटर में दी थी, जहां से चोर उनकी कार उड़ा ले गए. पुलिस इंस्पेक्टर ने इसकी शिकायत थाने में की है. पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Sep 11, 2020, 12:21 PM IST

SP Office Korba
एसपी ऑफिस कोरबा

कोरबा: शहर की सुरक्षा करने वाले पुलिसकर्मी ही जिले में अब सुरक्षित नहीं हैं. जिले में चोरों ने एक इंस्पेक्टर को अपना शिकार बनाया है. सर्विसिंग सेंटर से एक इंस्पेक्टर की कार चोरी हो गई. पुलिस इंस्पेक्टर ने इसकी शिकायत थाने में की है. पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुट गई है.

पढ़ें- शौक ने बनाया चोर! चोरी की 4 बाइक के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

वर्तमान में पुलिस लाइन में पदस्थ इंस्पेक्टर एसएस पटेल अपनी कार क्रमांक सीजी 11 एम 5911 को सर्विसिंग के लिए रिकांडो रोड पर संचालित सर्विसिंग सेंटर में ले गए थे. कार गैरेज में छोड़कर इंस्पेक्टर वापस घर चले गए थे. सर्विसिंग सेंटर के कर्मचारियों ने कार की सर्विसिंग भी पूरी कर दी थी, लेकिन अगली सुबह जब वह वापस गैरेज पहुंचे, तब कार कहीं नहीं दिखी. जबकि अन्य सभी वाहन वहां पहले की तरह ही मौजूद थे. चोरी की आशंका पर गैरेज संचालकों ने इसकी सूचना इंस्पेक्टर एसएस पटेल को दी. इसके बाद इंस्पेक्टर ने स्थानीय पुलिस अमले को इसकी सूचना दी. बता दें कि एसएस पटेल बांगो थाना टीआई रहे हैं, वह पहले ट्रैफिक इंस्पेक्टर भी रह चुके हैं.

चोरों ने CCTV कैमरे का केबल भी काटा

कार चुराते वक्त चोरों ने पूरी सावधानी के साथ शातिराना अंदाज में इस वारदात को अंजाम दिया है. कार जहां खड़ी थी, उसके बगल में एक ऑटोमोबाइल वर्कशॉप में CCTV कैमरा लगा हुआ था. चोरों ने CCTV कैमरे का केबल भी काट दिया है.

चोरी की बढ़ रही वारदात

जिले में चोरों के आतंक के उदाहरण नियमित तौर पर मिल रहे हैं. कई तरह के अवैध काम जिले में संचालित हो रहे हैं. अब चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्होंने पुलिस को खुली चुनौती देते हुए इंस्पेक्टर को निशाना बना लिया है. अब पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details