छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

जगदलपुर: घर के बाहर खड़ी गाड़ियों को निशाना बनाता था सिरफिरा युवक, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

जगदलपुर में खड़े चार पहिया वाहनों के कांच तोड़ने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से स्कॉर्पियो वाहन और एक रॉड के साथ एक तलवार जब्त किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी ने शहर के 35 से 40 वाहनों के कांच तोड़े हैं.

By

Published : Oct 21, 2020, 7:31 PM IST

accused-of-breaking-glass-of-35-to-40-vehicles-arrested-in-jagdalpur
35 से 40 वाहनों के कांच तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार

जगदलपुर: शहर में खड़े चार पहिया वाहनों के कांच तोड़ने वाले आरोपी को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से एक स्कॉर्पियो वाहन और एक रॉड के साथ एक तलवार जब्त की गई है. पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नशे का आदी है और बीती रात भी नशे में धुत होकर उसने शहर के कई इलाकों में घरों के सामने खड़े वाहनों के कांच तोड़े थे. पुलिस ने बताया कि आरोपी ने शहर के करीब 35 से 40 वाहनों के कांच तोड़े हैं, फिलहाल पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

जगदलपुर सीएसपी हेमसागर सिदार ने बताया कि 19 और 20 अक्टूबर की रात स्कॉर्पियो वाहन में सवार एक युवक ने शहर के कई इलाकों में घूम-घूम कर घर के बाहर खड़ी चार पहिया वाहनों के अपने पास रखे रॉड से कांच तोड़ दिए हैं. आरोपी युवक ने शहर के 35 से 40 वाहनों को अपना निशाना बनाया. हालांकि इस दौरान शहर में लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी युवक की स्कॉर्पियो वाहन के साथ तस्वीरें कैद हो गई. सभी वाहनों के मालिकों ने सुबह इसकी रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई, जिसके बाद से पुलिस आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करते हुए पतासाजी में जुट गई और साइबर सेल के साथ सीसीटीवी की मदद से आरोपी को धरमपुरा के तेतरकुटी इलाके से धर दबोचा.

सीएसपी ने बताया कि आरोपी का नाम उमाशंकर गुप्ता है और वह ड्राइवरी का काम करता है. उसने अपने गाड़ी मालिक की वाहन लेकर नशे में धुत होकर देर रात शहर में घूम-घूम कर अपने पास रखे रॉड से वाहनों के शीशे तोड़े. पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि वह नशे में धुत होकर इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से स्कॉर्पियो वाहन, रॉड और तलवार जब्त किया है. आरोपी को न्यायिक रिमांड लेकर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. सीएसपी ने कहा कि इस मामले में फिलहाल जांच जारी है और संबंधित वाहन मालिक के ऊपर भी कार्रवाई की जा सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details