छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

बिलासपुर: मिर्गी का दौरा पड़ने से सड़क दुर्घटना, पति की मौत पत्नी घायल

बिलासपुर के कलमीटार से रतनपुर खरीददारी के लिए निकले दंपति में से पति को अचनाक मिर्गी का दौरा जिससे बाइक मंदिर में जा टकराई. जिससे पति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पत्नी बुरी तरह घायल हो गई.

By

Published : May 13, 2020, 12:17 PM IST

death in accident caused by epilepsy attack while riding bike in Bilaspur
पति की मौत पत्नी घायल

बिलासपुर: जिले के कोटा विधानसभा के कलमीटार से रतनपुर खरीदी के लिए आए दंपति में से पति को अचानक मिर्गी का दौरा पड़ गया, जिसकी वजह से एक्सीडेंट हो गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. वहीं पत्नी बुरी तरह से घायल हो गई.

रतनपुर थाना के कलमीटार से रतनपुर खरीददारी के लिए निकले दंपति में से पति को अचनाक मिर्गी का दौरा पड़ गया. जिससे उनकी बाइक सतबहिनीया मंदिर के दीवार के साथ जा टकराई. इस दुर्घटना में संतोष नाम के व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उसकी पत्नी कौशल्या बाई बुरी तरह जख्मी हो गई. मंदिर के पास मौजूद लोगों ने 108 की मदद से महिला को आनन-फानन में रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां महिला का इलाज चल रहा है. इधर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें- बिलासपुर हाईकोर्ट में शपथ ग्रहण समारोह, 3 जजों ने ली स्थायी सदस्यता

मिर्गी के दौरे की वजह से एक्सीडेंट, मौके पर मौत

रतनपुर थाने से प्राप्त जानकारी अनुसार कलमीटार में रहने वाला 40 वर्षीय संतोष कुमार ब्रेड बेचने का काम करता था. ब्रेड बेचने के दौरान वह लोगों से शराब की शीशियां भी इकट्ठा करता था. जिसे वह समय-समय पर आकर रतनपुर में बेचा करता था. मंगलवार को भी वह अपनी पत्नी कौशल्या बाई के कहने पर कुछ सामानों की खरीददारी करने रतनपुर जा रहा था. उसने अपने मोपेड पर दारू की शीशी का बोरा भी रखा हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details