छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / city

पुलिस ने पेपर मांगा तो 4 युवकों ने की मारपीट, सभी गिरफ्तार

कोरोना को लेकर गौरेला पेंड्रा मरवाही के अंतर्राज्यीय सीमा पर चौकसी के लिए लगाए गए बैरियर में ड्यूटी करने वाले पुलिस कर्मियों से बगैर पास जाने देने की बात को लेकर मारपीट की गई. पुलिस की शिकायत पर चारों युवकों को गिरफ्तार कर किया गया.

By

Published : May 7, 2020, 8:45 AM IST

Updated : May 7, 2020, 12:52 PM IST

4 youth arrested for assaulting police in inter-state border of gorela pendra marwahi
पुलिस से मारपीट करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

गौरेला पेंड्रा मरवाही: वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर अंतर्राज्यीय सीमा पर चौकसी के लिए लगाए गए पुलिस कर्मियों से बगैर पास जाने देने की बात को लेकर मारपीट की गई. जिसके बाद पुलिस की शिकायत पर चारों आरोपियों को सरकारी काम में बाधा डालने और पुलिस से मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया. इसके साथ ही उनकी कार को भी जब्त किया गया.

पुलिस से मारपीट करने वाले 4 युवक गिरफ्तार

मामला गौरेला थानाक्षेत्र के अंतर्राज्यीय सीमा से जुड़ा हुआ है, जहां छत्तीसगढ़ को मध्यप्रदेश से जोड़ने वाली सड़क पर केंवची तिराहे में बैरियर लगाकर आने-जाने वाले लोगों से आवश्यक दस्तावेज की जांच की जाती है. इसके लिए पुलिस विभाग और अन्य विभाग के कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई गई है, जो लगातार 24 घंटे चौकसी बनाए हुए हैं. सुबह 4.30 बजे केंवची की ओर से आ रही एक कार में सवार चार युवकों को पुलिस ने रोका और आवश्यक पास मांगे. जिसके बाद उन चारों में से एक युवक बाहर निकला और पुलिस से बैरियर खोलने का दबाव बनाने लगा साथ ही खुद को जयरामनगर का बड़ा नेता बताने लगा. पुलिस ने बैरियर नहीं खोला जिस पर भड़के युवक ने पुलिस से अपशब्द कहते हुए मारपीट की और पुलिस की वर्दी भी फाड़ दी.

पढ़ें- गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: यात्रा की जानकारी छिपाना पड़ा महंगा, आरोपी गिरफ्तार

शिकायत पर चारों युवक गिरफ्तार

इसके बाद पुलिसकर्मी ने मारपीट की जानकारी उच्चाधिकारियों को दी और थाना गौरेला की टीम मौके पर पहुंचकर चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही उनकी कार को भी जब्त कर लिया गया. सभी चारों आरोपियों महेंद्र सिंह ठाकुर, उत्तरा कुमार यादव, रामधर्म यादव और राजू प्रधान सभी को थाने लाया गया और सभी पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की गई.

देश की विभिन्न जगहों से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं, जहां पुलिसकर्मियों के साथ लोग बदसलूकी कर रहे हैं. जबकि इस कठिन वक्त में भी ये कोरोवा योद्धा हमारी जान बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल रहे हैं.

Last Updated : May 7, 2020, 12:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details