छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / briefs

रायपुर: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इंदरचंद धाड़ीवाल का हार्ट अटैक से निधन

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इंदरचंद धाड़ीवाल की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. बता दें कि रायपुर जिला कांग्रेस के लंबे समय तक अध्यक्ष रहे इंदरचंद धाड़ीवाल को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई है.

By

Published : Sep 30, 2020, 7:16 PM IST

Senior Congress leader Inderchand Dhariwal dies due to heart attack in raipur
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इंदरचंद धाड़ीवाल का हार्ट अटैक से निधन

रायपुर:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इंदरचंद धाड़ीवाल का बुधवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया है. वे बीते कुछ दिनों से बीमार थे, जिसकी वजह से वे सक्रिय राजनीति से दूर थे. बताया जा रहा है कि कोरोना के कारण उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिससे वे ठीक भी हो गए थे.

बता दें कि रायपुर जिला कांग्रेस के लंबे समय तक अध्यक्ष रहे इंदरचंद धाड़ीवाल को रायपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान बुधवार को उनकी मौत हो गई है. डॉक्टरों के मुताबिक दिल का दौरा पड़ने की वजह से उनका निधन हुआ है. जानकारी के मुताबिक स्वस्थ होने के बाद उन्हें आराम करने की सलाह दी गई थी. डॉक्टर की सलाह पर वे स्वास्थ्य लाभ भी ले रहे थे, लेकिन बुधवार को अचानक हुए हार्ट अटैक से उनकी मौत हो गई.

कांग्रेस के कई नेताओं ने जताया दुख

इंदरचंद धाड़ीवाल के निधन पर सीएम भूपेश बघेल, पीसीसी चीफ मोहन मरकाम सहित कई कांग्रेस नेताओं ने दुख जताया है. धाड़ीवाल लंबे समय तक रायपुर शहर कांग्रेस के अध्यक्ष रहे थे. रायपुर शहर के अध्यक्ष रहे इंदरचंद धाड़ीवाल ने कोरोना पीड़ितों के लिए कुछ महीने पहले ही 1 लाख रुपये की सहायता मुख्यमंत्री राहत कोष में जमा कराया था. राजनीति के साथ-साथ वे कारोबारी के तौर पर भी काफी चर्चित थे. इधर कांग्रेस नेता इंदरचंद धाड़ीवाल के निधन पर कांग्रेस के कई नेताओं ने शोक संवेदनाएं व्यक्त की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details