छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / briefs

पेट्रोल पंप पर पुलिसवाले का हाईवोल्टेज ड्रामा, CCTV में कैद हुई तस्वीर

यूं तो पुलिस का काम कानून की रक्षा करने के साथ ही आम लोगों को सुरक्षा देना है, लेकिन लोग तब क्या करें, जब पुलिस वाला खुद भी गुंडागर्दी पर उतर आए.

By

Published : Jul 3, 2019, 3:49 PM IST

पेट्रोल पंप पर पुलिसवाले का हाईवोल्टेज ड्रामा

धमतरी: दुर्ग के सुपेला थाने में पदस्थ आरक्षक 'दीपक माने' अपने साथी के साथ कार से धमतरी आया हुआ था. देर रात करीब एक बजे वो शहर में मौजूद पेट्रोल पंप पर गाड़ी में फ्यूल डलवाने के लिए रुका. कार में फ्यूल डलवाने के बाद उसने पेट्रोल पंप कर्मचारी को कार्ड से पेमेंट करने की बात कही.

पेट्रोल पंप पर पुलिसवाले का हाईवोल्टेज ड्रामा

डायल कर रहा था गलत पिन
पेमेंट करने के दौरान नशे धुत दीपक बार-बार गलत पिन डायल कर रहा था और इसी को लेकर दीपक और पेट्रोल पंप कर्मचारी में विवाद की स्थिति बन गई. इस दौरान दीपक ने अपना आपा खो दिया और पेट्रोल पंप कर्मियों के साथ बदसलूकी करने लगा. इस दौरान नौबत मारपीट पर उतर आया.

पुलिसवालों से भी भिड़ा आरक्षक
पेट्रोल पंप कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी, दीपक के सिर पर शराब का नशा इतना हावी था कि वो कोतवाली पुलिस के आते ही उनसे भिड़ गया.

थाने में किया हंगामा
पुलिसवाले किसी तरह से दीपक को थाना लेकर आए लेकिन नशे में धुत आरक्षक वहां भी अपने मुंह से जोर-जोर से अपशब्द निकाल रहा था.

सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीर
पेट्रोल पंप से लेकर थाने तक उसकी सभी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी थी. जरा सोचिए जब ये आरक्षक वर्दी में नहीं था तब इस तरह की हररकतें कर रहा था, तो वर्दी में रहने पर क्या करता. फिलहाल कोतवाली पुलिस ने आरक्षक दीपक माने को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details