छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Aug 9, 2020, 5:03 PM IST

ETV Bharat / briefs

रायपुर: खमतराई लूट केस में 3 आरोपी गिरफ्तार, 24 घंटे में पुलिस ने सुलझाई गुत्थी

राजधानी रायपुर में शनिवार शाम खमतराई थाना क्षेत्र में हुए दिनदहाड़े लूट की वारदात को पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है. मामले में पुलिस ने लूट की रकम के साथ तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Three accused arrested with robbery money
लूट की रकम के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार

रायपुर : खमतराई क्षेत्र के डीआरएम ऑफिस ओवर ब्रिज के पास शनिवार शाम 5:30 बजे दो आरोपियों ने 4 लाख 60 हजार रुपये की रकम लूट ली थी. जिसके बाद वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अजय यादव ने इसे गंभीरता से लेते हुए जांच टीम का गठन किया. इस जांच टीम में आरक्षित पुलिस अधिकारी शहर तारकेश्वर पटेल , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अपराध अभिषेक महेश्वरी शामिल थे. पुलिस टीम की जांच तेजी से आगे बढ़ी. जिसके बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि लूट की वारदात का मास्टरमाइंड पीड़ित कुलेश्वर साहू ही है.

खमतराई लूट केस में 3 आरोपी गिरफ्तार

बताया जा रहा है कि आरोपी कुलेश्वर साहू आनंद टिंबर ट्रेडिंग कंपनी में मुंशी का काम करता है, आरोपी कुलेश्वर साहू के ऊपर ज्यादा कर्ज होने से परेशान होकर रकम गबन करने की योजना बनाई थी. आरोपी ने अपनी इस योजना में अपने भांजे को शामिल किया था,जिसके बाद आरोपी कुलेश्वर मनगढ़ंत कहानी बनाकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ थाना खमतराई में झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोपियों की गिरफ्तारी में लगी टीम ने चंद घंटों के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पढ़ें:- रायपुर:अनलॉक का नियम तोड़ने वालों पर एक लाख से ज्यादा का लगा जुर्माना

लूट की रकम के साथ तीन आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जिसमें कुलेश्वर साहू खमतराई निवासी , राकेश साहू अमलेश्वर जिला दुर्ग , योगेश साहू अमलेश्वर जिला दुर्ग शामिल है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से लूट की रकम बरामद की है.साथ ही 4 मोबाइल फोन , दो टू-व्हीलर जब्त किया है.पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details