बिहार

bihar

By

Published : Feb 10, 2022, 3:58 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या कर लाश को लटकाने की आशंका

बेतिया के नौतन थाना इलाके में एक युवक का पेड़ से लटका (Youth Dead Body Found In Bettiah) हुआ शव बरामद किया गया है. युवक की हत्या कर पेड़ से लटकाने की आशंका जतायी जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है. पढ़िए पूरी खबर...

पेड़ से लटका मिला युवक का शव
पेड़ से लटका मिला युवक का शव

पश्चिमी चंपारण (बेतिया): बिहार के बेतिया जिले में नौतन थाना के शिवराजपुर के एक विद्यालय में युवक का पेड़ से लटका हुआ शव (Youth Dead Body Found In Bettiah) मिला है. प्रथम दृष्टया शव को देखने से प्रतीत होता है कि युवक की हत्या कर शव को पेड़ से (Crime In Bettiah) लटका दिया गया है. मृत युवक की पहचान दुखी यादव के रुप में हुई है जो पेशे से ड्राइवर था और अपने बहन के घर पर रहता था. मृतक पिछले कुछ महीने पहले दूसरे प्रदेश में काम करने के लिए भी गया था.

ये भी पढ़ें-मुजफ्फरपुर के कुढ़नी में नहर से महिला का शव बरामद, इलाके में फैली सनसनी

वहीं, स्थानीय लोगों ने विद्यालय के प्रधानाध्यापक प्रभुराज ठाकुर को फोन पर घटना के बारे में सूचना दिया जिसके बाद प्रधानाध्यापक के द्वारा पुलिस को मामले की सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि, इस घटना के बाद शिवराजपुर इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है. हालांकि, इस घटना को लेकर अभी तक को स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है. घटना को लेकर नौतन थानाध्यक्ष खालीद अख्तर ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा किया जाएगा. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें-Motihari Crime News: गेहूं के खेत से युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details