बिहार

bihar

DM और SP ने लिया कोरोना का टीका, कहा- पूरी तरह सुरक्षित है वैक्सीन

By

Published : Feb 6, 2021, 8:25 PM IST

पश्चिम चंपारण जिले के डीएम कुंदन कुमार और एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने कोविड-19 का टीका लिया. डीएम ने कहा कि वैक्सीन पूरी तरह सुरक्षित है. लोग किसी तरह की अफवाह पर विश्वास न करें. अपनी बारी आने पर टीका आवश्य लगवाएं.

Corona vaccination west champaran
पश्चिम चंपारण कोरोना टीकाकरण

बेतिया:पश्चिम चंपारण जिले के डीएम कुंदन कुमार और एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने शनिवार को कोविड-19 का टीका लिया. जीएनएम स्कूल बेतिया के प्रांगण में आयोजित कोरोना टीकाकरण केंद्र पर डीएम ने कोरोना वैक्सीनेशन के दूसरे चरण की शुरुआत की और पहला टीका खुद लिया.

अफवाह पर न करें विश्वास
एसपी उपेंद्रनाथ वर्मा ने पुलिस लाइन में आयोजित कोरोना टीकाकरण केंद्र पर टीका लिया. एसपी के बाद सदर डीएसपी मुकुल परिमल पांडेय ने टीका लिया. कोविड-19 का टीका लेने के बाद डीएम और एसपी ने कहा कि वे काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं. टीकाकरण पूरी तरह सुरक्षित है. लोग किसी तरह की अफवाह पर विश्वास न करें. अपनी बारी आने पर टीका अवश्य लें. इसके साथ कोविड-19 के गाइड लाइन का पूरी तरह से पालन करें.

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरपुरः दूसरे चरण के टीकाकारण का आज से आगाज, 10500 लोगों को लगेगा टीका

"2021 में कोविड-19 के संक्रमण को दूर करने के लिए भारत निर्मित टीका सामने आया है. सबसे पहले यह टीमा हेल्क केयर वर्कर को दिया गया. इसके बाद फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिया जा रहा है. टीका आने के बाद भी सभी को कोरोना से बचाव के लिए सावधानी बरतने की जरूरत है. लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क जरूर पहनें. समय-समय पर अपने हाथों की अच्छी तरह से साबुन से सफाई करनी चाहिए."- कुंदन कुमार, डीएम, पश्चिम चंपारण

ABOUT THE AUTHOR

...view details