बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बगहा: लॉकडाउन में शराबबंदी का उड़ रहा माखौल, शराब के नशे में 2 सिपाही गिरफ्तार

नीतीश कुमार की शराबबंदी को आमजन से पहले सरकारी मुलाजिम मुंह चिढ़ा रहे हैं. इसके पहले एक बीडीओ का शराब पीते वीडियो वायरल हुआ था.

By

Published : Apr 24, 2020, 8:54 PM IST

Updated : May 24, 2020, 11:32 PM IST

ghghghg
ghghgh

पश्चिमी चंपारण: बिहार के लिए यह कहावत अब आम हो गई है कि शराब सिर्फ सरकारी कागजों में बंद है, दिखता नहीं है, लेकिन बिकता जरूर है. इस कहावत की हकीकत को चरितार्थ भी आम लोगों के साथ-साथ सरकारी मुलाजिम ही करते आ रहे हैं. इसी क्रम में शराब के नशे में दो सिपाही हुड़दंग करते हुए गिरफ्तार किए गए हैं.

सिपाहियों को जेल ले जाती पुलिस वैन

पुलिसकर्मी होने का दिखा रहे थे धौंस
दरअसल, शराब पीकर शहर के नरईपुर मोहल्ले में दोनों सिपाही हंगामा कर रहे थे. जब ग्रामीणों ने मना किया तो दोनों पुलिसकर्मी होने का धौंस दिखाने लगे. प्रत्यक्षदर्शी मनीष कुमार ने बताया कि ये दोनों सुबह सात बजे से बैठकर शराब पी रहे थे और मना करने पर बोलने लगे कि पुलिस के लिए पीना मना नहीं है. जब दोनों ने हंगामा करना शुरू किया तो ग्रामीणों ने इसकी सूचना थाना को दी. जिसके बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

जांच के बाद भेजा जेल
सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सिपाही गणेश सिंह और उपेंद्र राय को गिरफ्तार कर लिया और उन्हें मेडिकल जांच के लिए अर्बन पीएचसी लाया गया. बताया जाता है कि गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस बल को मशक्कत करनी पड़ी. गिरफ्तारी के समय आईकार्ड और कमान बरामद किया गया है. एसपी राजीव रंजन के निर्देश पर SDPO संजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने अपने ही दो जवानों को जेल भेज दिया.

Last Updated : May 24, 2020, 11:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details