बिहार

bihar

By

Published : Apr 3, 2020, 12:10 PM IST

ETV Bharat / state

लॉक डाउन के दौरान अप्रवासी मजदूरों के लिए सोशल साइट्स बना सहारा

फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो में लॉक डाउन के दौरान भी एक ही कमरे में सैकड़ों लोग एकत्रित होकर सरकार से मदद के लिए गुहार लगा रहे है. इस वीडियो में उनके खाने और रहने की समस्या की बात कह रहे हैं.

फेसबुक
फेसबुक

बेतिया:लॉक डाउन के समय सोशल साइट्स अन्य प्रदेशों में मुसीबत में फंसे श्रमिको का सहारा बना हुआ है. सैकड़ों मजबूर श्रमिकों ने व्हाट्सएप्प और फेसबुक के जरिये अपनो से संपर्क साधकर मदद की गुहार लगा रहे हैं.

पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉक डाउन घोषित है. इस दौरान अन्य प्रदेशों में हजारों श्रमिक मुसीबत में फंसे हुए हैं. ये मजदूर सोशल साइट्स के जरिये अपनों से मदद की गुहार लगा रहे हैं. बगहा पुलिस जिला के भैरोगंज अंतर्गत मनीष मिश्रा के फेसबुक पर एक पोस्ट डाला गया है, जिसमें पश्चिम और पूर्वी चंपारण के सैकड़ों श्रमिकों ने बिहार सरकार से मदद के लिए गुहार लगा रहे हैं.

मजदूर लगा रहे मदद
फेसबुक पर पोस्ट किए गए वीडियो में लॉक डाउन के दौरान भी एक ही कमरे में सैकड़ों लोग एकत्रित होकर सरकार से मदद के लिए गुहार लगा रहे है. इस वीडियो में उनके खाने और रहने की समस्या की बात कह रहे हैं. ऐसे में प्रदेश में लौटने के लिए सरकार से मदद की मांग कर रहे हैं. बता दें कि ये सभी मजदूर केरल के अल्लापुजा जिला के मवालीकारा में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details