बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: भूखे नहीं सोएंगे गरीब, घर तक पहुंचेगा भोजन- एसएमसी

एसएमसी कंपनी ने भोजन की व्यवस्था ऐसे लोगों के लिए खास तौर से की है जो यहां रिक्शा, रेहड़ी चलाकर अपने परिवार का पेट पालने का काम करते थे और इस लॉक डाउन में उनका काम बंद हो चूका है.

By

Published : Apr 8, 2020, 10:22 PM IST

bettiah
bettiah

बेतिया:कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए देश में लगाए गए लॉक डाउन ने दिहाड़ी मजदूरों, रेहड़ी दुकानदारों की रोजी रोटी छिन ली है. इनके सामने भोजन की समस्या उत्पन्न हो गई है. ऐसे में इनकी मदद के लिए नरकटियागंज स्टेशन के एसएमसी (सर्विस मास्टर क्लीन) कंपनी सामने आई है. कंपनी द्वारा घर-घर जाकर ऐसे जरुरतमंदो के बीच खाने के पैकेट का वितरण किया जा रहा है.

एसएमसी के प्रोजेक्ट मैनेजर टिंकू कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से गरीबों और जरुरतमंदो के बीच भोजन का वितरण गांव गांव में जाकर किया जा रहा है. इस कार्य में एसएमसी कंपनी के कर्मचारियों के परिवार वाले भी मिलकर खाना बना रहे है. उन्होंने बताया कि इस लॉक डाउन कि वजह से कई परिवारों के सामने भूखमरी जैसे हालात है. ऐसे में इनकी मदद करना हमारा फर्ज है.

कोई भी भूखा ना सोए
बता दें कि एसएमसी कंपनी ने भोजन की व्यवस्था ऐसे लोगों के लिए खास तौर से की है जो यहां रिक्शा, रेहड़ी चलाकर अपने परिवार का पेट पालने का काम करते थे और इस लॉक डाउन में उनका काम बंद हो चूका है. एसएमसी के दर्जनों सफाई कर्मचारी मिलकर इनके लिए भोजन बनाकर उन तक पहुंचाते है, ताकि किसी को भूखा ना सोना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details