बिहार

bihar

महिला प्रमुख के हाथ से रजिस्टर फाड़कर किया था गाली-गलौज, अब होगा आंदोलन

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 2, 2023, 5:04 PM IST

Ruckus In Meeting In Motihari: मोतिहारी में पंचायत समिति की बैठक में हंगामा का मामला तूल पकड़ने लगा है. प्रमुख चंदा कुमारी ने मारपीट करने वाले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन करेंगी. पढ़ें पूरी खबर..

मोतिहारी में बैठक में हंगामा के बाद प्रमुख चंदा कुमारी
मोतिहारी में बैठक में हंगामा के बाद प्रमुख चंदा कुमारी

मोतिहारी में बैठक में हंगामा के बाद प्रमुख चंदा कुमारी

मोतिहारीःबिहार के मोतिहारी में हरसिद्धि प्रखंड में पंचायत समिति की बैठक में हंगामा और मारपीट को लेकर मामला गरमा गया है. दोनों गुटों ने एक दूसरे पर मारपीट करने का आरोप लगाया. प्रमुख चंदा कुमारी ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आंदोलन करेगी. हंमामा का वीडियो वायरल होने के बाद सड़कों पर उतर कर पूर्व एवं वर्तमान एमएलसी का पुतला दहन किया गया.

मोतिहारी में बैठक में हंगामा :प्रखंड प्रमुख चंदा कुमारी ने गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस कर हंगामे की जानकारी दी. उन्होंने कहा कि 26 अक्टूबर को हरसिद्धि प्रखंड कार्यालय में पंचायत समिति सदस्यों की बैठक बुलायी गई थी. बैठक में विरोधी गुटों ने मेरे साथ मारपीट की. इसके खिलाफ हरसिद्धि थाना में आवेदन देकर तीन लोगों को आरोपित किया. वहीं दूसरी प्राथमिकी पंसस जानकी देवी ने थाना में आवेदन देकर प्रखंड प्रमुख पति संतोष पासवान समेत दो लोगों को आरोपित किया है.

"बैठक में मेरे साथ तीन लोगों ने दुर्व्यवहार और गाली-गलौज की गई. रजिस्टर छीनकर फाड़ मेरे साथ मारपीट की गई. इस मामले को लेकर केस दर्ज कराई हूं. अब तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है."- चंदा कुमारी, प्रखंड प्रमुख, हरसिद्धि

एमएलसी का ऑडियो वायरल: बताया जाता है कि वर्तमान एमएलसी महेश्वर सिंह का एक ऑडियो वायरल हुआ. जिस ऑडियो को लेकर एक पंचायत समिति सदस्य ने दावा किया कि महेश्वर सिंह ने फोन करके गाली दी और जान से मारने की धमकी दी है. उसके बाद कई पंचायत समिति सदस्यों का कमीशन मांगने का ऑडियो वीडियो वायरल होने लगा. इसके बाद जिला राजद ने महेश्वर सिंह का पुतला फूंका. उसके अगले दिन महेश्वर सिंह के समर्थकों ने पूर्व एमएलसी बब्लू गुप्ता का पुतला फूंका कर विरोध प्रदर्शन किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details