बिहार

bihar

By

Published : Jan 2, 2022, 4:32 PM IST

ETV Bharat / state

बगहा: पति-पत्नी के झगड़े में 11 लोग घायल, आधा दर्जन लोगों का सिर फटा

बगहा में पति-पत्नी के बीच झगड़ा छुड़ाने गए 11 लोग घायल (Many People Injured in Bagha) हो गए. सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्राथमिक इलाज कर नगर थाना की पुलिस को सूचित कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

पति-पत्नी के झगड़े में ग्यारह लोग घायल
पति-पत्नी के झगड़े में ग्यारह लोग घायल

बगहा: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में पति-पत्नी के बीच हो रहे झगड़े (Quarrel Between Husband and Wife in Bagha) को सलटाने गए दर्जनों लोगों को अस्पताल में भर्ती होना पड़ गया. इसमें से एक व्यक्ति का हाथ बुरी तरह फ्रैक्चर हो गया है. जिसको बेहतर, ट्रीटमेंट के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

ये भी पढ़ें-ओमीक्रोन को प्राकृतिक टीका मानने की धारणा खतरनाक: विशेषज्ञ

जानकारी के अनुसार, बगहा के राजवटिया गांव में पति-पत्नी के झगड़े में 11 लोग घायल हो गए. जिनको इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दरअसल, एक पति अपने पत्नी को पीट रहा था तभी पास में ही रहने वाली उसकी बहन को इस बात की खबर लग गई. लिहाजा, बहन के परिवार के लोग वहां पहुंच गए और पति-पत्नी का झगड़ा सुलझाने लगे.

पति-पत्नी के झगड़े में ग्यारह लोग घायल

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला पूनम कुमारी ने लव मैरिज की है और अपने बहन के पड़ोस में ही रहती है. पति- पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होते रहता है. इसी बीच नए साल के दूसरे दिन पति ने पत्नी को पीटना शुरू कर दिया. जिसका बीच-बचाव करने, उसके बहन के परिवार वाले पहुंच गए. झगड़ा सुलझाते-सुलझाते विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गई.

इस मारपीट में महिला समेत कुल 11 लोग घायल हो गए. घायलों में एक व्यक्ति का हाथ फ्रैक्चर हो गया. उसे जीएमसीएच रेफर किया गया है. आधा दर्जन से ज्यादा लोगों का सिर फटा हुआ है. डॉक्टर विजय कुमार ने बताया कि सभी का प्राथमिक इलाज कर नगर थाना पुलिस को सूचित कर दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई में जुटी है.

ये भी पढ़ें-भागलपुर में 4.50 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ चार युवक गिरफ्तार, गया जेल

ये भी पढ़ें-JDU की नसीहत- 'झारखंड के शिक्षा मंत्री से सीख लें तेजस्वी, पढ़ने की नहीं होती कोई उम्र'

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details