बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया फाइनेंस कर्मी लूटकांड: एक सप्ताह के अंदर पुलिस ने किया खुलासा, 4 अपराधी गिरफ्तार

बदमाशों के पास से लूट में इस्तेमाल की गई बाइक, 28 हजार रुपये, हथियार और कारतूस भी बरामद की गई है. एसपी ने बताया कि वारदात में शामिल एक अपराधी गिरफ्त से बाहर है, उसे भी जल्द ही पकड़ेंगे. टीम में शामिल पुलिसकर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा.

By

Published : Sep 5, 2019, 4:38 AM IST

बेतिया

बेतिया: पिछले सप्ताह एसपी आवास से आधे किलोमीटर की दूरी पर हुई लूटकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. वारदात के बाद से पुलिस तफ्तीश में जुट गई थी. इस मामले में पुलिस ने छापेमारी कर चार अपराधियों को धर दबोचा है. पुलिस ने बदमाशों के पास से लूट की रकम को भी बरामद कर लिया है. साथ ही अपराधियों के पास से हथियार, कारतूस, टैब और मोबाइल जब्त किया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

9 लाख की हुई थी लूट

बता दें कि बगहा नगर के डुमवालिया में 30 अगस्त को अपराधियों ने फाइनेंस कंपनी के कर्मी से करीब 9 लाख रुपये लूट लिए थे. कर्मी बैग में पैसे लेकर कार्यालय के नीचे खड़ा था. तभी वहां बाइक सवार दो अपराधी आए और कर्मी को धक्का देकर गिरा दिया. कर्मी जबतक कुछ समझ पाता अपराधियों ने उसके हाथ से पैसे से भरा बैग छीन लिया, और हथियार लहराते हुए वहां से निकल गए. घटना के बाद शहर के व्यापारी वर्ग में भय व्याप्त हो गया था.

छापेमारी में बरामद चीजें

पुरस्कृत होंगे पुलिसकर्मी

एसपी राजीव रंजन ने बताया कि घटना के बाद जांच के लिए एएसपी धर्मेंद्र झा के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी, जो लगातार छानबीन कर रही थी. टीम ने बुधवार को गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर चार बदमाशों को पकड़ा है. बदमाशों के पास से लूट में इस्तेमाल की गई बाइक, 28 हजार रुपये, हथियार और कारतूस भी बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि वारदात में शामिल एक अपराधी गिरफ्त से बाहर है, उसे भी जल्द ही पकड़ेंगे. टीम में शामिल पुलिस कर्मी को पुरस्कृत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details