बिहार

bihar

By

Published : Jul 19, 2020, 1:50 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया शहर तालाब में तब्दील! जलजमाव से लोगों की बढ़ी परेशानी

बेतिया में बीती रात से हो रही बारिश से पूरा शहर तालाब में तब्दील हो गया है. जिसके कारण लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है. शहर में चलने वाली गाड़ियां जलजमाव में बंद हो चुकी है. लोग अपने वाहनों को धक्का लगा रहे हैं.

Bettiah
Bettiah

बेतियाः जिले में बीती रात से हो रही झमाझम बारिश ने पूरे शहर को तालाब में तब्दील कर दिया हैं. हर जगह जलजमाव हो रखा हैं. बेतिया के कविवर नेपाली पथ, सोआबाबू चौक, लाल बाजार चौक, मीना बाजार, तीन लालटेन चौक समेत पूरा शहर जलमय हो चुका है और पूरा शहर तालाब में तब्दील हो चुका है.

पेश है खास रिपोर्ट

शहर हुआ तालाब में तब्दील
बता दें कि शहर में चलने वाली गाड़ियां जलजमाव में बंद हो चुकी है. लोग अपने वाहनों को धक्का लगा रहे हैं. बेतिया नगर परिषद लगातार दावा करती है कि नालों की सफाई हो चुकी है. सड़क का चौड़ीकरण किया जा रहा है. नाले का निर्माण किया जा रहा है. इसके बावजूद भी शहर में जल जमाव की स्थिति नगर परिषद को आइना दिखा रही है.

सड़क पर भरा पानी

जलजमाव से लोग परेशान
मौसम विभाग की तरफ से लगातार अलर्ट किया जा रहा था कि कभी भी भारी बारिश हो सकती है. ऐसे में नगर परिषद के कार्यशैली पर सवाल उठना लाजमी है कि बरसात से पहले नगर परिषद ने शहर के नालों की सफाई क्यों नहीं करवाई. शहरवासियों की मानें तो पूरा शहर जलमय हो चुका है. कहीं से भी जाने का कोई रास्ता नहीं है. आवागमन में काफी परेशानी हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details