बिहार

bihar

जख्मी युवक की मौत के बाद जमकर हंगामा और आगजनी, डिप्टी CM को एस्कॉर्ट कर लौट रही गाड़ी से हुआ था हादसा

By

Published : Mar 31, 2021, 1:52 PM IST

Updated : Mar 31, 2021, 3:00 PM IST

पश्चिम चंपारण के बगहा में सड़क हादसे में घायल बाइक सवार की मौत के बाद जमकर हंगामा हुआ. कांग्रेस ने बेतिया चनपटिया मुख्यमार्ग जामकर हंगामा किया. मंगलवार को उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के काफिले के साथ चल रही पुलिस एस्कॉर्ट वैन की बाइक से टक्कर हो गई थी. जिसमें बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हुआ था.

bagaha road accident update
bagaha road accident update

पश्चिम चंपारण(बगहा): बेतिया- चनपटिया मुख्यमार्ग को चार घंटे तक जामकर जमकर हंगामा किया गया. सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत के बाद लोगों ने घंटों हंगामाकिया. इस दौरान सड़क में टायर जलाकर प्रदर्शन भी किया गया.

यह भी पढ़ें-डिप्टी सीएम के काफिले से लौट रही पुलिस वैन पलटी, 7 पुलिसकर्मी घायल

सड़क हादसे में मौत पर बवाल
कुमारबाग चौक पर ग्रामीणों ने शव के साथ सड़क जाम कर दिया और सड़क पर आगजनी भी की गई. बताया जा रहा है कि मंगलवार को बगहा में उपमुख्यमंत्री के एस्कॉर्ट करने वाली गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी. जिसमें एक बाइक सवार घायल हुआ था. साथ में सात पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे. बाइक सवार टुन्ना शुक्ला की देर रात पटना में इलाज के दौरान मौत हो गई.

डिप्टी CM को एस्कॉर्ट कर लौट रही गाड़ी से टक्कर में घायल हुआ था युवक

उपमुख्यमंत्री का एस्कॉर्ट वाहन हुआ था दुर्घटनाग्रस्त
मंगलवार को उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के काफिले के साथ चल रहे पुलिस के एस्कॉर्ट का वाहन बाइक से टकराकर पलट गया था. हादसे में बाइक सवार और सात पुलिसकर्मी घायल हो गए थे. घटना बगहा नगर थाना क्षेत्र के टेंगराहा पूल के समीप घटी थी. पटना में इलाजरत युवक की मौत हो गई. गांव में शव आते ही कोहराम मच गया और ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया. कांग्रेस नेता अभिषेक रंजन ने सड़क जाम का नेतृत्व किया. बेतिया-चनपटिया मुख्यमार्ग को चार घंटों से जाम रखा गया.

डिप्टी CM रेणु देवी को एस्कॉर्ट कर लौट रही गाड़ी हुई थी दुर्घटनाग्रस्त

मौके पर पहुंची पुलिस
वहीं मौके पर एसडीपीओ, एसडीएम के नेतृत्व में आधा दर्जन से अधिक थाने की पुलिस पहुंची है. ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है. लेकिन भीड़ सड़क से नहीं हट रही है. कांग्रेस नेता अभिषेक रंजन उपमुख्यमंत्री को बुलाने की मांग कर रहे है. वहीं परिजन मुआवजे की मांग कर रहे हैं.

Last Updated : Mar 31, 2021, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details