बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: बगीचे में आराम कर रहे 3 लोगों को ट्रैक्टर ने रौंदा, 1 की मौत, दूसरे की हालत गंभीर

गौनाहा थाना के अमोलवा में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन लोगों को रौंद दिया. जिसमें घटना में एक की मौत हो गई. दो घायलों में एक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है.

By

Published : Apr 15, 2021, 3:50 PM IST

सड़क हादसा
सड़क हादसा

बेतिया: गौनाहा थाना क्षेत्र की आमोलवा में खेत जोत रहे अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन लोगों को रौंददिया. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई. जबकि एक की स्थिति नाजुक बनी है. वहीं, तीसरे को हल्की चोटें आई हैं. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने एक की मौत की पुष्टि कर दी. जबकि एक को बेहतर उपचार के लिए रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें-पटना में दर्दनाक हादसा, पालीगंज में बालू लदे ट्रैक्टर पलटने से 3 मजदूरों की मौत

ट्रैक्टर ने तीन लोगों को रौंदा
गौनाहा थाना के अमोलवा में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीन लोगों को रौंद दिया. घटना में एक की मौत एक की स्थिति गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर उपचार को लेकर रेफर कर दिया. स्थानीय लोगों ने बताया कि सभी लोग बगीचे में आराम फरमा रहे थे. तभी खेत में खड़े ट्रैक्टर को एक युवक चलाने लगा. जिसके बाद अनियंत्रित ट्रैक्टर ने तीनों को रौंद दिया.

सड़क हादसे में घायल

ये भी पढ़ें -अज्ञात टेंकलोरी ने साइकिल सवार को रौंदा, अस्पताल ले जाने के क्रम में हुई मौत

जांच में जुटी पुलिस
मृतक की पहचान प्रेमचंद्र चौरसिया के रुप में हुई है. वहीं, घायल की पहचान रमेश सिंह और मोटर चौधरी के रुप में हुई है. मृतक के भाई ने बताया कि आराम करने के दौरान केश्वर महतो के ट्रैक्टर को कृश्मोहन ट्रैक्टर सीखने के उद्देश्य से चला रहा था. तभी अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ने तीनों रौंद दिया. वहीं, घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details