बिहार

bihar

By

Published : Mar 7, 2021, 10:52 PM IST

ETV Bharat / state

बेतिया: जमीन रजिस्ट्री फर्जीवाड़ा मामले में एक गिरफ्तार

पश्चिमी चंपारण जिले के बेतिया में फर्जीवाड़ा कर जमीन रजिस्ट्री करने के मामले में नगर पुलिस ने छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन रजिस्ट्री फर्जीवाड़ा मामले में निखिलेश के खिलाफ नगर के इंदिरा चौक निवासी बिन्दु देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी

पश्चिमी चंपारण
पश्चिमी चंपारण

पश्चिमी चंपारण:जिले के बेतिया में फर्जीवाड़ा कर जमीन रजिस्ट्री करने के मामले में नगर पुलिस ने छापेमारी कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. नगर थानाध्यक्ष राकेश कुमार भास्कर ने बताया कि लौरिया थाना क्षेत्र के निवासी निखिलेश तिवारी उर्फ बिटू तिवारी को गिरफ्तार किया है. निखिलेश की गिरफ्तारी उसके गांव से की गई. पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

ये भी पढ़ें-पश्चिमी चंपारणः हथियारबंद अपराधियों ने चालक को बंधक बना ट्रैक्टर लूटा

फर्जीवाड़ा करके कराई थी रजिस्ट्री
थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन रजिस्ट्री फर्जीवाड़ा मामले में निखिलेश के खिलाफ नगर के इंदिरा चौक निवासी बिन्दु देवी ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी. दरअसल, बिन्दु देवी के घर की रजिस्ट्री सितंबर 2020 में फर्जीवाड़ा करके कराई थी. इस मामले में बिन्दु देवी के जीवित चचेरे ससुर को मृत दिखाकर कागजात तैयार किए गए थे.

अन्य लोगों की तालाश में जुटी पुलिस
प्राथमिकी के बाद अनुसंधान में पुलिस पदाधिकारियों ने मामला सत्य पाया था. निखिलेश फर्जी कागजात में पहचानकर्ता बना था. इस मामले में पुलिस कुछ अन्य लोगों की तालाश कर रही है. उनके खिलाफ वारंट भी निर्गत हो चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details