बिहार

bihar

स्टेशन अधीक्षक के कुक की मौत का मामला की जांच फिर से शुरू, रेल डीएसपी खुद कर रहे जांच

By

Published : Dec 3, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Dec 3, 2021, 4:47 PM IST

नरकटियागंज स्टेशन के परित्यक्त क्वार्टर में स्टेशन अधीक्षक के कुक का शव फंदे से लटकता मिला था. इस मामले में रेल डीएसपी पंकज कुमार (Rail DSP Pankaj Kumar) स्वयं कांड का अनुंसधान कर रहे हैं. वहीं मृतक की मां का ब्यान दर्ज किया गया है. पढ़ें पूरी खबर.

कुक मौत मामले में रेल डीएसपी ने शुरू की जांच
कुक मौत मामले में रेल डीएसपी ने शुरू की जांच

पश्चिम चंपारण(बेतिया):बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज स्टेशन अधीक्षक के कुक मौत मामला (Cook Death Case Of Narkatiaganj Station Superintendent) में अब नये सिरे से जांच शुरू कर दी गई है. रेल डीएसपी ने खुद इस कांड की जांच शुरू कर दी है. मृतक की मां का ब्यान दर्ज किया गया है. पूर्व में भी स्टेशन अधीक्षक समेत अन्य लोगों से इस मामले में पूछताछ की गयी है.

ये भी पढ़े:नालंदा: नवनिर्वाचित वार्ड सदस्य की सड़क हादसे में मौत, परिजन ने कहा- चुनावी रंजिश में की गई हत्या

रेल डीएसपी पंकज कुमार (Rail DSP Pankaj Kumar) ने बताया कि स्टेशन अधीक्षक के कुक की मौत का मामला (Cook Death Case Investigation) संदेह के घेरे में है. पूर्व में भी स्टेशन अधीक्षक समेत अन्य लोगों से पूछताछ की गयी है. हालाकि संदेह अभी कायम है. उन्होंने बताया कि मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए नये सिरे से जांच शुरू कर दी गयी है. इस क्रम में मृतक की मां का बयान दर्ज किया गया. हालांकि उन्होंने बयान के खुलासे से परहेज करते हुए कहा कि अभी स्टेशन अधीक्षक समेत अन्य का बयान दर्ज किया जाएगा.

रेल डीएसपी ने बताया कि स्टेशन अधीक्षक का बयान लेने के लिए उनसे दो बार संपर्क किया गया है लेकिन उनसे मुलाकात नहीं हो सकी है. गौरतलब है कि विगत 23 अक्टूबर को रेलवे पार्क कॉलोनी के एक परित्यक्त क्वार्टर में स्टेशन अधीक्षक के कुक साठी धर्मपुर निवासी शैलेश महतो का शव फंदे से लटकता पाया गया था. घटना के बाद से रेल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी थी, फिलहाल उक्त मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है. उन्होंने कहा कि रसोईये की मौत हत्या है या आत्म हत्या, इसका शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा. घटना के हर पहलू की जांच की जा रही है. हर हाल में मामले का खुलासा किया जाएगा.

ये भी पढ़े:Sitamarhi Crime News: घात लगाए अपराधियों ने मंदिर से लौट रहे युवक को मारी गोली, मौके पर मौत

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Dec 3, 2021, 4:47 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details