बिहार

bihar

Bettiah News: सांसद सुनील कुमार की चेतावनी- 'अपराध खत्म नहीं हुआ तो व्यवसायी हित में उठाएंगे हथियार'

By

Published : Feb 18, 2023, 5:53 PM IST

बेतिया में अपराधियों के हौसले बुंलद हैं. नरकटियागंज में बढ़ते आपराधिक घटनाओं को लेकर व्यवसायियों में खौफ बना है. रोज कहीं ना कहीं बदमाश आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. जिससे लोगों में दहशत का माहौल है. इसी को लेकर लोकसभा सांसद सुनील कुमार ने व्यापारियों के साथ बैठक कर अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया. पढ़ें पूरी खबर..

सांसद सुनील कुमार
सांसद सुनील कुमार

सांसद का बयान.

बेतिया:बिहार केपश्चिम चंपारण जिले के नरकटियागंज में रेडीमेड व्यवसायी से रंगदारी के बाद अपराधियों ने गोली मार दी. जिसके बाद पूरे व्यवसायियों में दहशत और खौफ बना हुआ है. जिसको लेकर व्यवसयियों ने लोकसभा सांसद सुनील कुमार के साथ बैठक कर आपराधिक मामलों पर रोक लगाने की मांग की. बढ़ते अपराध को लेकर आर्यसमाज मंदिर परिसर में बाल्मिकीनगर लोकसभा सांसद सुनील कुमार (MP Sunil Kumar Held Meeting With Traders) ने व्यवसायियों के साथ बैठक कर व्यापारियों को हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है.

ये भी पढ़ें-बेतिया के प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा, सफेदपोश सहित 6 लोग गिरफ्तार

लोसकभा सांसद ने व्यापारियों के साथ की बैठक : मीटिंग में शहर में लगातार बढ़ रहे अपराधी घटनाओं पर चर्चा करते हुए उन्होंने गहरी चिंता व्यक्त की. इस बैठक में सांसद सुनील कुमार ने व्यवसायियों को संबोधित करते हुए कह कि हमारी सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपराध और अपराधियों के खिलाफ हमेशा कड़ी कार्रवाई की है. आम जनता और व्यवसायियों की सुरक्षा की जिम्मेदारी पुलिस और सकरार की है. पुलिस प्रशासन अपना काम कर रही है.

"एक बार फिर सरकार को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है. व्यवसायियों की सुरक्षा के लिए अगर जरूरत पड़ी तो अप भी हथियार उठाएंगे. 90 के दशक में जब अपराध चरम पर था तो मेरे दिवंगत पिता सह पूर्व सांसद बैधनाथ प्रसाद महतो ग्राम रक्षा दल बनाकर अपराधियों से लोहा लिया था. अपराधी कोई हो वो पुलिस गिरफ्त में आना चाहिए. समाज हित, व्यवसायी हित में अपराधियों से लोहा लेना पड़ा तो वे भी अपनी पिता की तरह हथियार उठाने से बाज नहीं आयेंगे"- सुनील कुमार, सांसद

बेतिया में अपराधियों के हौैसले बुंलद :सांसद सुनील कुमार ने व्यवसायियों को आश्वस्त किया की उनकी समस्या को लेकर डीजीपी और डीआईजी से मिलकर बाते करेंगे. उन्होंने नगर में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने की बात कहीं हैं. इसके साथ ही हर संभव व्यवसायियों की मदद करने का आश्वासन दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details