बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: क्वॉरेंटाइन सेंटर में नहीं मिला खाना तो सड़क पर उतरे प्रवासी, घंटों सड़क जाम कर किया हंगामा

राजकीय प्राथमिक विद्यालय में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में शुक्रवार को प्रवासी मजदूरों ने विरोध प्रदर्शन किया. लोगों का कहना है कि यहां खाने पीने की कोई व्यवस्था नहीं है.

By

Published : May 22, 2020, 11:18 PM IST

Updated : May 25, 2020, 12:29 AM IST

bettiah
bettiah

बेतिया: जिले के चनपटिया प्रखण्ड क्षेत्र के महना चौक स्थित राजकीय प्राथमिक विद्यालय में बनाए गए क्वॉरेंटाइन सेंटर में शुक्रवार को प्रवासी मजदूरों ने विरोध प्रदर्शन किया. यहां रह रहे प्रवासी मजदूर खाना नहीं मिलने पर भड़क उठे और चनपटिया-बेतिया मुख्यमार्ग के महना चौक पर घंटो सड़क जाम कर विरोध जताया.

क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहने वाले प्रवासी मजदूरों ने बताया कि चार दिनों से हमलोग यहां रह रहे हैं. लेकिन यहां खाने पीने की कोई व्यवस्था नहीं है. उन्होंने बताया कि दो दिनों तक घर से मंगा कर खाना पड़ा वहीं दो दिनों से जो खाना मिल रहा है वह खाने लायक नहीं है. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना है कि खाने में सड़ा हुआ चावल मिल रहा है.

मौके पर पहुंची पुलिस

परिजनों में भी फैल सकता है यह संक्रमण
प्रवासियों ने बताया कि घर से खाना मंगाने पर परिवारवालों में कोरोना संक्रमण फैलने की आशंका हर समय बनी रहती है. वहीं क्वॉरेंटाइन सेंटर के कमरे में कोई साफ-सफाई नही की गई है. शौचालय की स्थिति भी काफी बदतर है. पूरे परिसर और शौचालय को हम लोग मिलकर साफ कर रहे हैं.

देखें पूरी रिपोर्ट

लोगों को खदेड़ कर भेजा क्वॉरेंटाइन सेंटर
वहीं प्रवासियों के सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. चनपटिया थानाध्यक्ष मनीष कुमार शर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचकर प्रदर्शन करने वाले लोगों को खदेड़ कर क्वॉरेंटाइन सेंटर भेजा. वहीं इस बारे में अंचलाधिकारी राजीव नयन पाण्डेय ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया.

Last Updated : May 25, 2020, 12:29 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details