बिहार

bihar

ETV Bharat / state

West Champaran News: डूबने से 4 बच्चों की मौत

पश्चिमी चंपारण के मटियरिया थाना क्षेत्र में 4 बच्चों की मौत गड्ढे में डूबने से हो गई है.

By

Published : Jun 8, 2021, 11:06 PM IST

Updated : Jun 9, 2021, 8:48 AM IST

Bettiah
गड्ढे में गिरने से 4 बच्चों की मौत

पश्चिमी चंपारण:बिहार के पश्चिमी चंपारण में दर्दनाक हादसा हो गया. यहां के नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र के मटियरिया थाना क्षेत्र में पानी से भरे एक गड्ढे में डूबने से 4 बच्चों की मौत हो गई है.

इसे भी पढ़ेंःबेतिया: सप्तक्रांति एक्सप्रेस की चपेट में आने से एक महिला और दो बच्चियों की मौत

गड्ढे में गिरने से मौत
जानकारी अनुसार, मटियरीयी थाना के डरौल पंचायत स्थित सुनिल ईंट उद्योग हरदी बेलाहवा के द्वारा ईंट निर्माण के लिए एक गड्ढा खुदवाया गया था. बताया जा रहा है कि गड्ढा करीब आठ से 10 फीट गहरा होने के कारण बरसात के पानी जमा हो गया था, जिसमें गांव के 4 बच्चे खेलते हुए इसमें गिर गए. उनकी डूबने से मौत हो गई. इस घटना से सनसनी फैल गई.

देखें वीडियो

इसे भी पढ़ेंःबेतिया: दीवार तोड़कर घर में घुसा बेकाबू ट्रक, बाल-बाल बचे घर वाले

चिमनी मालिक के खिलाफ गुस्से में हैं ग्रामीण
इस हादसे के बाद हरदी बेलहवा गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. ग्रामीण ईंट बनाने वाले चिमनी मालिक के खिलाफ गुस्से में हैं. ग्रामीणों ने बताया कि घटना शाम को लगभग 4 बजे घटी और चिमनी पर तैनात मुंशी ने घटना को छिपाया, जिसके बाद लगभग सात बजे बच्चों का शव पानी से निकाला गया. ग्रामीणों के अनुसार, यह हादसा चिमनी मालिक की लापरवाही से हुई है. काफी दिन से गड्ढा है, लेकिन चिमनी मालिक द्वारा गड्ढा नहीं भरा गया.

वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. ग्रामीणों के अनुसार, जो बच्चे डूबे हैं उनमें कार्तिक कुमार पिता प्रहलाद महतो, गोविंद कुमार पिता जितेंद्र महतो, प्रिंस कुमार पिता मनोज महतो, आदित्य कुमार पिता दिनेश यादव हैं.

Last Updated : Jun 9, 2021, 8:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details