बिहार

bihar

By

Published : Mar 24, 2022, 6:34 PM IST

ETV Bharat / state

Video: कूपन रिडीम कराने को लेकर ग्राहक से विवाद, मॉल कर्मचारियों ने की जमकर पिटाई

बेतिया में एक मॉल में मारपीट का करने का मामला सामने आया है. मॉल में मौजूद कर्मचारियों से एक ग्राहक को कहासुनी करना भारी पड़ गया. नाराज कर्मचारियों ने ग्राहक को बीच सड़क पर ले जाकर जबरदस्त धुनाई कर दी. वहां मौजूद किसी ने पिटाई का वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video of Beating goes Viral in Bettiah) हो रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बेरहमी से ग्राहक की पिटाई
बेरहमी से ग्राहक की पिटाई

पश्चिम चंपारण:बिहार के बेतिया में मॉल में मारपीट(Fight in Mall in Bettiah) का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक ग्राहक को आधा दर्जन मॉल के कर्मियों ने पिटाई कर दी. वहां मौजूद किसी शख्स ने मारपीट करने का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. पूरा मामला बेतिया के सुप्रिया रोड स्थित एक मॉल के बाहर की है. कर्मचारियों ने मॉल में कूपन रिडीम कराने गए ग्राहक की मामूली विवाद में जमकर पिटाई कर दी. बताया जा रहा है कि कूपन रिडीम कराने को ले ग्राहक और कर्मियों में कहासुनी हुई जो बाद में हाथापाई में बदल गई.

ये भी पढ़ें-बेतियाः बाप ने बेटे पर तानी पिस्तौल, बेटे ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

मॉल के कर्मचारियों ने ग्राहक को पीटा:मिली जानकारी के अनुसार, मॉल में कूपन रिडीम कराने गए ग्राहक को आधा दर्जन मॉल के कर्मचारियों ने बीच सड़क पर जमकर धुनाई कर दी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक ग्राहक को मॉल के कर्मचारी गुंडों जैसी पिटाई कर रहे हैं. इस घटना को लेकर वहां मौजूद किसी ने वीडियो बानकर पुलिस को सूचना दे दी. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है. पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान कर आगे की कार्रवाई करने की बात कह रही है.

नोट: इस तरह की किसी भी शिकायत के लिए आप इस नंबर्स पर संपर्क कर सकते हैं.- POLICE CONTROL ROOM 100 / 0612-2201977-78

ऐसी ही विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करें ETV BHARAT APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details