बिहार

bihar

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री पूर्णमासी राम ने बनाई नई पार्टी, कई दल के नेताओं ने ली सदस्यता

पूर्व मंत्री सह सांसद पूर्णमासी राम ने बगहा के मध्य विद्यालय पटखौली मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. मौके पर राजद, लोजपा, जदयू, बसपा समेत कई दलों को जिला नेता ने उनकी नई पार्टी जनसंघर्ष दल का दामन थामा.

By

Published : Feb 23, 2020, 8:25 PM IST

जनसंघर्ष दल का कार्यकर्ता सम्मेलन
जनसंघर्ष दल का कार्यकर्ता सम्मेलन

बगहा: प्रदेश में 7 महीने के बाद विधानसभा चुनाव होने हैं. इसको लेकर सियासी जोर-तोड़ अभी से ही शुरू हो गई है. इसी क्रम में पूर्व सांसद पूर्णमासी राम ने रविवार को अपनी नई पार्टी जनसंघर्ष दल के कार्यकर्ताओं के साथ पटखौली मध्य विद्यालय के मैदान में कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया. इस मौके पर विभिन्न पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने जनसंघर्ष दल पार्टी का दामन थामा.

कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित महिलाएं

'कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़'
बता दें कि पूर्व मंत्री पूर्णमासी राम के आवाह्न पर बगहा के मध्य विद्यालय पटखौली मैदान में कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ उमड़ी. इस दौरान दर्जनों नेताओं ने जनसंघर्ष दल का दामन थामा. मौके पर पार्टी के सचिव सह वर्ल्ड बैंक के पूर्व निदेशक गुलरेज होदा भी उपस्थित रहे. कार्यकर्ता सम्मेलन में पं. चंपारण के लोजपा, रालोसपा, बसपा, जदयू समेत कई अन्य दलों को कार्यकर्ताओं ने पूर्णमासी राम का दामन थामा.

पेश है एक रिपोर्ट

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में एकबार फिर से तीसरे फ्रंट की कवायद शुरू हो चुकी है. बता दें कि पूर्णमासी राम राजद शासन काल में मंत्री रह चुके हैं. पूर्णमासी राम गोपालगंज से जदयू के सांसद भी रह चुके हैं. फिलहल पूर्व मंत्री ने एक नई पार्टी जनसंघर्ष दल का गठन किया है. पूर्णमासी राम ने बताया कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी सभी विधानसभी सीटों पर अपना प्रत्याशी उतारेगी. वे भ्रष्टाचार और विकास के मुद्दे पर जनता के बीच जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details