बिहार

bihar

मोतिहारी: इलाज के लिए भर्ती मरीज का शव दुकान से बरामद, परिजनों ने की तोड़फोड़

By

Published : Aug 18, 2020, 6:27 PM IST

मोतिहारी में इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती मरीज का शव दुकान से बरामद किया गया. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ की.

motihari
मरीज का शव दुकान से बरामद

मोतिहारी:पूर्वी चंपारण जिला के कोटवा स्थित साईं सेवाश्रम हॉस्पिटल में इलाज कराने आये मरीज का शव अस्पताल के पास स्थित मार्केट के एक दुकान के बाहर लटकता हुआ बरामद किया गया. मरीज का शव मिलने के बाद मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ की है.

चिकित्सक और कर्मी फरार
लोगों के आक्रोश को देख चिकित्सक और अस्पताल के कर्मी फरार हो गए. मृत युवक की पहचान केसरिया थाना क्षेत्र के डेरवा मठिया गांव के रहने वाले संतोष सहनी के रूप में हुई है. संतोष अपने घाव का इलाज कराने के लिए कोटवा ओवरब्रिज के बगल में स्थित निजी नर्सिंग होम में भर्ती हुआ था.

नर्सिंग होम में तोड़फोड़
मंगलवार की सुबह उसकी अस्पताल से छुट्टी होनी थी और उसी दिन सुबह में उसका अस्पताल के बगल में एक दुकान के सामने लटकता हुआ शव बरामद किया गया है. घटना से आक्रोशित परिजन और ग्रामीणों ने नर्सिंग होम में जमकर तोड़फोड़ की.

जांच में जुटी पुलिस
लोगों के आक्रोश को देखते हुए नर्सिंग होम के चिकित्सक डॉ. अभिषेक और उनके कर्मी फरार हो गए. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घटना की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details