बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: 4 घंटे तक दौड़ने के बाद बेटी ने खुद किया पिता के शव को पैक

कोरोना संक्रमण की वजह से मौत का सिलसिला जारी है. वहीं जिले में कोरोना से हुए मौत के बाद अस्पताल के किसी कर्मचारी ने छुआ तक नहीं. जिसके बाद बेटी ने खुद पीपीई किट पहनकर पिता के शव को पैक किया.

By

Published : May 11, 2021, 8:03 PM IST

बेटी ने शव को किया पैक
बेटी ने शव को किया पैक

बेतिया:इन दिनों कोरोना से मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है.कोविड से हो रहे मौत के बाद मृतकों को कोई छू भी नहीं रहा है. कुछऐसा ही देखने को मिला जिले में. जहांकोरोना संक्रमण से हुई मौत के बाद डेड बॉडी को जब अस्पताल की किसी भी कर्मचारी ने नहीं छुआ तो बेटी ने खुद अपने पिता के शव पैक किया. बता दें कि मृतक का 9 दिनों से जीएमसीएच बेतिया में इलाज चल रहा था.

इसे भई पढ़ें:बेतिया: 4 घंटे अस्पताल गेट पर खड़े रहने के बाद भी नहीं मिला बेड, तड़प-तड़प कर कोरोना संक्रमित मरीज ने तोड़ा दम

9 दिनों से चल रहा था इलाज
मुफस्सिल थाना क्षेत्र मनसा टोला निवासी फखरुल जमा कोरोना संक्रमित थे. जिनका इलाज 9 दिनों से बेतिया जीएमसीएच अस्पताल में चल रहा था. आज सुबह उनकी मौत हो गई. जिसके बाद उनकी डेड बॉडी को अस्पताल के किसी भी कर्मचारी ने छूने की जहमत नहीं उठाई. परिवार के लोग कई घंटों तक डेड बॉडी ले जाने के लिए अस्पताल का चक्कर लगाते रहे. लेकिन जब किसी ने डेड बॉडी को नहीं छुआ तो बेटी ने खुद पीपीई किटपहनकर अपने पिता के लाश को पैक किया.

ये भी पढ़ें:पीपीई किट पहन कोरोना संक्रमित मां को दफनानेवाली सोनी को सरकार ने दिया चार लाख का चेक

200 से ज्यादा लोगों की मौत
बता दें कि बेतिया में कोरोना का संक्रमण थम नहीं रहा है. जिले में अब तक 200 से ज्यादा लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. जीएमसीएच में मीडिया के प्रवेश पर भी रोक लगा दी गई है. अस्पताल के उपाधीक्षक श्रीकांत दुबे से बात की गई तो उन्होंने कहा कि पत्रकारों के प्रवेश पर जीएमसीएच में रोक लगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details