बिहार

bihar

Bettiah News : हाथ में हथियार लेकर नर्तकियों ने लगाये ठुमके, वायरल हो रहा वीडियो

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Oct 29, 2023, 4:20 PM IST

बेतिया में हाथ में हथियार लेकर डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. दो नर्तकियों को आधा दर्जन से ज्यादा अवैध हथियार हाथ में लिये डांस करते देखा जा सकता है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

बेतिया : बिहार के बेतिया में अवैध हथियारों के साथ 2 नर्तकियों के डांस करने का वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दोनों नर्तकियों के हाथों में 1 नहीं, 2 नहीं बल्कि आधा दर्जन अवैध हथियारों का जखीरा कोई व्यक्ति थमा रहा है. वहीं बेखौफ एक नर्तकी दोनों हाथों में हथियार लहरा कर ठुमके लगा रही है. वहीं दूसरी नर्तकी हाथों में 3-4 अवैध हथियार लिए ठुमके लगा रहा है.

ये भी पढ़ें :Bihar News: यह बिहार है, यहां हथियार देखते ही नाचने लगती है बार बाला

सोशल मीडिया पर वीडियो किया गया वायरल : वायरल वीडियो जिले के मझौलिया थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले सेनुवरिया गांव का बताया जा रहा है और इस वीडियो को सोशल मीडिया के फेसबुक पर सेनुवरिया के लफंगा बाबू नामक प्रोफाईल से डाला गया है. जिसे रविवार को सबदर हुसेन नामक व्यक्ति ने नौ घंटे पहले शेयर किया है. हालांकि ईटीवी इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहा. इसके पहले भी सोशल मीडिया पर इस तरह के कई वीडियो काफी तेजी से वायरल होने को लेकर पुलिस कार्रवाई कर चुकी है.

हथियार के साथ डांस करने की घटना कार्रवाई के बाद भी नहीं रुक रही : कार्रवाई के बावजूद सोशल मीडिया पर अवैध हथियारों का प्रदर्शन और डांस करने का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस मामले में पुलिस कार्रवाई करती है या फिर इस घटना की अनदेखी कर दी जाती है. हाथ में आधा दर्जन हथियार लहराती इन दोनों लड़कियों का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक दो नहीं बल्कि आधा दर्जन हथियार इन दोनों लड़कियों के हाथ में है और यह नृत्य कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details