बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कार सीखने के क्रम में बच्चे को मारी टक्कर, आक्रोशित परिजनों ने की आगजनी

जानकारी के अनुसार संत घाट निवासी मंजय कुमार का 5 वर्षीय पुत्र लड्डू कुमार कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था. वहीं, दो लोग कार चलाना सीख रहे थे. इसी दौरान बच्चा कार की चपेट में आ गया. इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई.

By

Published : Jul 4, 2019, 11:53 PM IST

आगजनी

बेतिया: जिले में गुरूवार की देर शाम को एक सड़क हादसे में बच्चे की मौत हो गई. जिससे आक्रोशित होकर लोगों ने जमकर बवाल काटा. उन्होंने कार में आग लगा दी. मामला जिले के संत घाट का है. वारदात की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी मौके पर पहुंचे और स्थिति नियंत्रित की.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

पूरा मामला
शहर के संत घाट में एक कार से टकरा कर बच्चे की मौत हो गई. जिसके बाद स्थानीय लोग आक्रोशित हो उठे. उन्होंने कार को आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना पर सदर डीएसपी पंकज कुमार रावत, नगर थानाध्यक्ष श्रीराम सिंह, कालीबाग ओपी, बानुछापर ओपी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया.

विलाप करते परिजन

अस्पताल में हुई मौत
डीएसपी ने बताया कि स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया है. फिलहाल, सबकुछ सामान्य है. पुलिस स्थिति पर नजर रखे हुए हैं. जानकारी के अनुसार संत घाट निवासी मंजय कुमार का 5 वर्षीय पुत्र लड्डू कुमार कुछ बच्चों के साथ खेल रहा था. वहीं, दो लोग के कार चलाना सीख रहे थे. इसी दौरान बच्चा कार की चपेट में आ गया. आनन-फानन में बच्चे को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details