बिहार

bihar

बेतिया: मोदी सरकार 2.0 की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराएगी BJP

By

Published : Jun 11, 2020, 9:16 PM IST

मोदी सरकार 2.0 की उपलब्धियों के बारे में लोगों को अवगत करवाने के लिए जिले में बीजेपी कार्यकर्ता अभियान चला रहे हैं. ये अभियान 30 जून तक चलेगा. इस कार्यक्रम की शुरूआत बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी और जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ ने पार्टी कार्यालय में किया.

bjp-will-make-people-aware-of-the-achievements-of-the-government
मोदी सरकार की उपलब्धियों से लोगों को अवगत कराएगी बीजेपी

बेतिया: जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दूसरे कार्यकाल के एक साल की उपलब्धियों को बीजेपी जन-जन तक पहुंचाएगी. इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ता मोदी सरकार 2.0 के पहले साल के ऐतिहासिक निर्णय, प्रमुख उपलब्धियां, कोरोना महामारी और पीएम के आम जनों के नाम लिखे पत्र के बारे में जानकारी देंगे.

बता दें कि इस कार्यक्रम की शुरूआत बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी और जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ ने पार्टी कार्यालय में किया. इस मौके पर बीजेपी के नेता लाल बाजार के कुछ लोगों के घर पहुंचे और मोदी सरकार 2.0 के पहले साल के ऐतिहासिक निर्णय, उपलब्धियों का पंपलेट लोगों को दिया.

'देश को बनाया जा रहा है मजबूत और आत्मनिर्भर'

इस अवसर पर राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रेणु देवी ने कहा कि केंद्र सरकार ने एक साल की अवधि में आजादी के बाद से लटके कई मामलों का निपटारा कर दिया है. देश को मजबूत और आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में तेजी से काम किया जा रहा है. वहीं, सरकार बिना रुके और थके लगातार काम कर रही है.

30 जून तक चलेगा अभियान
इसके साथ ही जिलाध्यक्ष दीपेंद्र सर्राफ ने बताया कि यह अभियान 30 जून तक चलेगा. जिला उपाध्यक्ष रवि सिंह को इस अभियान का प्रभारी बनाया गया है. वहीं, पार्टी ने जिले के हर घर तक पहुंचने का लक्ष्य बनाया है. साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता हर गांव, हर बूथ और हर घर तक पहुंच कर लोगों को सरकार की उपलब्धियों से अवगत कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details