बिहार

bihar

ETV Bharat / state

आज जनता ऐसा जादू करेगी कि बंगाल से गायब हो जाएंगी ममता बनर्जी: संजय जायसवाल

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने गुरुवार को बेतिया में कहा कि ममता दीदी जादू जानती हैं. इसी जादू के कारण उनके पैर में लगा प्लास्टर 24 घंटे में उतर गया. आज बंगाल की जनता वोट के सहारे ऐसा जादू दिखाएगी कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल से गायब हो जाएंगी.

By

Published : Apr 1, 2021, 4:46 PM IST

sanjay jaiswal
संजय जयसवाल

बेतिया: आठ चरण में हो रहे पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज मतदान हो रहा है. इसपर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बेतिया में कहा "आज पश्चिम बंगाल की जनता ऐसा जादू करेगी कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जीबंगाल से गायब हो जाएंगी."

यह भी पढ़ें-'बिहार-यूपी और गुंडे'... बंगाल सीएम ममता के खिलाफ मुजफ्फरपुर कोर्ट में परिवाद

खत्म हो जाएगा 10 साल का कुशासन
संजय जायसवाल ने कहा "बंगाल में परिवर्तन की बयार चल रही है. यह परिवर्तन विकास और बंगाली अस्मिता की रक्षा के लिए है. बंगाल के चुनाव में ममता दीदी का सफाया तय है. बंगाल की जनता ममता बनर्जी के झूठ और धोखे को जान चुकी है. आज नंदीग्राम में वोटिंग हो रही है. वहां की जनता आज ऐसा जादू दिखाएगी कि ममता बनर्जी का 10 साल का कुशासन समाप्त हो जाएगा.

देखें वीडियो

जादू से 24 घंटे में उतर गया प्लास्टर
"ममता दीदी जादू जानती हैं. इसी जादू के कारण उनके पैर में लगा प्लास्टर 24 घंटे में उतर गया. आज बंगाल की जनता वोट के सहारे ऐसा जादू दिखाएगी कि ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल से गायब हो जाएंगी."- संजय जायसवाल, प्रदेश अध्यक्ष, भाजपा

यह भी पढ़ें-प. बंगाल विधानसभा चुनाव: ममता ने की केंद्रीय बलों के खिलाफ राज्यपाल से शिकायत

ABOUT THE AUTHOR

...view details