बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया : लौरिया में जेपी नड्डा की चुनावी सभा, नरकटियागंज में किया रोड शो

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार में सभी पार्टियों ने पूरी ताकत झोंक दी है. बगहा पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने चुनावी सभा को संबोधित किया साथ ही नरकटियागंज में रोड शो किया.

By

Published : Nov 4, 2020, 5:16 PM IST

lauria
जेपी नड्डा

पश्चिमी चंपारण (बेतिया): बिहार विधानसभा चुनाव के लिए तीसरे और आखिरी चरण के लिए चुनाव प्रचार जोरों पर है. तीसरे चरण में जिन सीटों पर मतदान होना है, वहां का राजनीतिक पारा पूरी तरह से चढ़ गया है. इस कड़ी में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने लौरिया में एनडीए पक्ष में रैली की. इसके अलावा नरकटियागंज में रोड शो किया.

लौरिया में जनसभा
बेतिया के लौरिया रैली में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में आज से 15 साल पहले कभी भी विकास की चर्चा नहीं होती थी. आज चुनाव में जंगलराज के युवराजों को अगर विकास की चर्चा करनी पड़ रही है तो ये मोदी के कारण है.

"चुनाव में लोग आपको गुमराह करने की कोशिश करेंगे, सिर्फ ये ध्यान में रखना है कि बिहार के विकास के लिए सड़क, अस्पताल, मेडिकल कॉलेज जैसे विकास कार्य किस सरकार ने किया है"- जेपी नड्डा

नरकटियागंज में रोड शो
चुनावी सभा के बाद बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नरकटियागंज में रोड शो किया और विरोधियों को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि विधानसभा में विपक्ष के नेता का अनुपस्थित होना बिहार की जनता के साथ धोखा है.

तीन चरणों में चुनाव
बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण का मतदान खत्म हो गया है. और तीसरे चरण यानी आखिरी चरण के लिए सात नवंबर को मतदान होना है. वोटों की गिनती 10 नवंबर को होगी. जिसकी तैयारियां की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details