बिहार

bihar

ETV Bharat / state

औलाद नहीं होने के कारण विवाहिता की हत्या, ससुराल वाले फरार

बगहा में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों का आरोप है कि ससुराल वालों ने दहेज नहीं देने और औलाद नहीं होने के कारण रस्सी से गला घोंटकर उसकी हत्या (murdered for not having children) कर दी है.

By

Published : Aug 4, 2022, 12:43 PM IST

Updated : Aug 4, 2022, 4:52 PM IST

मृत महिला  की फाइल फोटो
मृत महिला की फाइल फोटो

बगहा : जिले के पटखौली थाना क्षेत्र में कैलाश नगर के वार्ड नंबर 4 में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत (woman dies under suspicious circumstances) हो गई. घटना बुधवार की रात की है. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. महिला के ससुराल वाले घर छोड़ कर फरार हैं.

ये भी पढ़ें :- गर्भवती महिला की हत्या मामले में नहीं हुई गिरफ्तारी, परिजनों ने पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

बांझ होने का ताना देते थे ससुराल वाले :मृत महिला के मायके वालों का कहना है कि उसके ससुराल वाले बार-बार दहेज मांगते थे और साथ ही उसे बांझ होने का ताना देते थे.औलाद नहीं होने के कारण ही ससुराल वालों ने रस्सी से गला घोंट कर उसे मार डाला (Married woman murdered) है. महिला के गले पर जख्म का निशान साफ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि युवती की शादी कैलाशनगर के भोला साह से हुई थी, जो राज्य से बाहर रहकर मजदूरी करता है. घर पर सिर्फ देवर और सास थी.

सास, ननद और देवर फरार : मृत महिला के ससुर भी बाहर ही रहते हैं. युवती का मायका रामनगर थाना क्षेत्र के लंगड़ा दिउलिया गांव में है. ऐसे में जैसे ही लड़की के मायके वालों को घटना की सूचना मिली वे बेटी के घर पहुंच गए और फिर पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी सास, ननद और देवर फरार हो गए हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें :- गैर मर्दों से पत्नी के अवैध संबंध के शक में पति ने किया ऐसा... 10 वें दिन करतूत से उठा पर्दा

Last Updated : Aug 4, 2022, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details