बिहार

bihar

बेतिया: 8 वर्षीय बच्चे की पुलिया में डूबने से मौत, परिजनों में मातम

By

Published : Sep 26, 2020, 9:32 PM IST

अनुमंडलीय अस्पताल चिकित्सक अमित कुमार ने बताया कि बच्चे का पल्स बीपी गिर चुका था और अस्पताल आने से पहले ही मौत हो गई थी.

बेतिया
बेतिया

बेतिया: शिकारपुर थाना क्षेत्र के भतौड़ा गांव में मछली पकड़ने के दौरान 8 वर्षीय बच्चा धोबीघाटवा पुल में डूब गया. ग्रामीणों के खोजबीन के बाद आनन-फानन में अनुमण्डलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया भेज दिया.

8 वर्षीय बच्चा डूब गया
दरअसल, इन दिनों पहाड़ी क्षेत्रों में बारिश होने से छोटे-छोटे पुलिया में पानी का बहाव काफी तीव्र है. ऐसे में हरदिटेढा पंचायत का भतौड़ा गांव का धोबीघाटवा पुल में एक 8 वर्षीय बच्चा डूब गया. स्थानीय ग्रामीणो द्वारा काफी मशक्कत के बाद मृतक को पुलिया से निकाला गया और आनन-फानन में अनुमण्डलिय अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सको ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

अस्पताल आने से पहले ही हो गई थी मौत
मरने की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया. मृत बच्चे की पहचान फिरोज आलम पिता शेख अफाक भतौड़ा निवासी शिकारपुर थाना के रूप में की गई है. वहीं अनुमंडलीय अस्पताल चिकित्सक अमित कुमार ने बताया कि बच्चे का पल्स बीपी गिर चुका था और अस्पताल आने से पहले ही मौत हो गई थी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details