बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेतिया: जांच के दौरान 600 लीटर स्प्रिट बरामद, एक कारोबारी गिरफ्तार

बेतिया में वाहन जांच के दौरान पुलिस ने 600 लीटर स्प्रिट बरामद किया है. इस दौरान एक कारोबारी को भी गिरफ्तार किया गया. वहीं ड्राइवर वाहन छोड़ कर फरार हो गया.

By

Published : Sep 30, 2020, 6:14 PM IST

bettiah
600 लीटर स्प्रिट बरामद

बेतिया (वाल्मीकिनगर):चुनाव के मद्देनजर एसपी के कड़े आदेश के आलोक में जिले की पुलिस लगातार शराब, शराबी और शराब कारोबारियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है. इसके लिए पुलिस सीमावर्ती क्षेत्रों में विशेष जांच अभियान भी चला रही है. इसमें यूपी सीमा से आने वाले सभी वाहनों की सघन जांच की जा रही है.

एक कारोबारी गिरफ्तार
जिले के धनहा थानाक्षेत्र के यूपी से आने वाले मुख्य मार्ग पर पुलिस लगातार गश्ती कर रही है. इसी दौरान बुधवार को यूपी से आ रहे एक पिकअप को बांसी तमकुहा रोड के तुनियहवा मोड़ पर जब पुलिस ने रोका तो, ड्राइवर वाहन छोड़ कर फरार हो गया. वहीं पुलिस ने सक्रियता बरतते हुए एक कारोबारी को गिरफ्तार कर लिया.

600 लीटर स्प्रिट बरामद
पिकअप की जांच के दौरान 600 लीटर स्प्रिट बरामद हुआ. जानकारों की माने तो यह स्प्रिट चुनाव में शराब निर्माण में प्रयुक्त होने जा रही थी. थानाध्यक्ष शम्भू शरण गुप्ता ने बताया कि यूपी के बरवा पट्टी गांव निवासी यशपाल पटेल को पिकअप यूपी 57 टी 6559 के साथ गिरफ्तार किया गया है.

उसकी निशानदेही पर ड्राइवर सहित एक अन्य कारोबारी को भी चिन्हित कर लिया गया है. उन लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details