बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: शादी के दिन वोट देने पहुंची पूजा, विकास के लिए मतदान को बताया जरूरी

दुल्हन पूजा ने कहा कि उसने देश हित में अपने मताधिकार का प्रयोग किया. उसके मुताबिक हर व्यक्ति का वोट कीमती है और सभी को अपने मत का प्रयोग करना चाहिए.

By

Published : May 12, 2019, 5:34 PM IST

परिवार के साथ पूजा

वैशाली:लोकसभा क्षेत्र में छठे चरण का मतदान जारी है. जिले के गोरौल में एक दुल्हन शादी से पहले वोट डालने मतदान केंद्र पहुंची. पूजा नाम की इस दुल्हन ने मतदाताओं के लिए एक अनूठी मिसाल पेश की है.

दरअसल, दुल्हन पूजा कुमारी की आज शादी है. लेकिन पूजा ने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद भी वोट गिराना जरूरी समझा और मतदान केंद्र पहुंचकर अपने अधिकार का प्रयोग किया. शादी के परिधान में पहुंची इस दुल्हन ने दूसरे लोगों को जागरूकता का अनोखा संदेश दिया.

मतदान केंद्र पर गूंजा मंगल गीत
युवती के साथ मतदान केंद्र पर उसके परिवार वाले भी पहुंचे. इस दौरान परिजनों ने मतदान केंद्र पर मंगल गीत भी गाए. पूजा ने कहा कि उसने देश हित में अपने मताधिकार का प्रयोग किया है. पूजा का कहना है कि हर व्यक्ति का वोट कीमती है और सभी को अपने मत का प्रयोग करना चाहिए. ताकि देश में अच्छे नेताओं का चुनाव हो सके.

परिवार के साथ मतदान करने पहुंची दुल्हन वोटर

लोगों को मतदान के लिए किया प्रेरित
पूजा के उत्साह को लेकर परिजनों ने भी खुशी का इजहार किया. परिजनों का कहना है कि वोट देने के लिए युवती ने अपना मन बनाया था. ऐसे में व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद उसने वोट डाला और लोगों को अपने मताधिकार के प्रयोग का संदेश दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details