बिहार

bihar

Vaishali Road Accident: कार ने बाइक सवार दंपती को मारी टक्कर, पत्नी की मौत, पति गंभीर

By

Published : Apr 16, 2023, 8:45 PM IST

बिहार के वैशाली में कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार महिला की मौत हो गई. इस घटना में पति की हालत गंभीर बनी हुई है. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक उछल कर दूर जा गिरी. कार आगे जाकर डिवाइडर से टकरा गई. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

वैशालीः बिहार के वैशाली में सड़क हादसे में महिला की मौत हो गई. इस घटना में महिला के पति की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसका इलाज चल रहा है. घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के हाजीपुर मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग की है. तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपती को टक्कर मारते हुए डिवाइडर से टकरा गई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पत्नी की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. पति की हालत नाजुक बतायी जा रही है. घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन किया.

यह भी पढ़ेंःGopalganj News: गंडक नदी में नहाने गए सात लोग डूबे, पांच को ग्रामीणों ने बचाया.. दो युवक लापता


कार ने बाइक में मारी टक्करः मृतका की पहचान भगवानपुर थाना क्षेत्र के मनीषा देवी के रूप में हुई है. पति देवेंद्र कुमार गंभीर रूप से जख्मी है. जानकारी के अनुसार मनीषा देवी पति के साथ बाइक से अपने संबंधी के यहां सराय थानाक्षेत्र के मरीचा जा रही थी. इसी बीच हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर चकाकु के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी. ठोकर इतनी जबरदस्त थी बाइक काफी दूर उछलकर गिरी और कार डिवाइडर से टकरा गई. कार में बैठे लोग मौके से फरार हो गए. बाइक सवार मनीषा की मौके पर ही मौत हो गई. उसके पति देवेंद्र कुमार की हालत नाजुक बताई जा रही है. जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

लोगों ने किया रोड जामः घटना से आक्रोशित लोगों ने हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य मार्ग को घंटों जाम रखा. लोगों का कहना था कि उन्हें तत्काल मुआवजा दिया जाए. घंटों सड़क जाम रहने से यात्रियों को परेशानियों का सामना करना पड़ा. जबरदस्त गर्मी में हाजीपुर-मुजफ्फरपुर मुख्य सड़क पर दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लंबी लाइन लगी रही. मौके पर पहुंचकर पुलिस द्वारा लोगों को समझाने बुझाने के बाद जाम खोला गया है, जिसके बाद यातायात सुचारू हो सका.


"मनीषा देवी पति देवेंद्र कुमार दोनों बाइक से सराय मरीचा में अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. जाने के क्रम में चकाकु के आसपास एनएच 22 पर कार वाला ठोकर मार दी, जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई और पति घायल है. मुआवजे को लेकर आश्वासन दिया गया है."- रमाकांत साह, स्थानीय

ABOUT THE AUTHOR

...view details