बिहार

bihar

ETV Bharat / state

सुमो ने NDA सरकार की तारीफों के बांधे पुल, कहा- इतना विकास करने के लिए RJD-कांग्रेस को 3 जन्म लेना होगा

सभा को संबोधित करते हुए सुशील मोदी ने मतदाताओं को लालू राबड़ी के जंगल राज की याद दिलाई और लोगों से एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने की अपील की.

By

Published : May 4, 2019, 8:31 AM IST

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी व अन्य

वैशालीः पांचवें चरण के मतदान को लेकर राजनीतिक पार्टियों का प्रचार-प्रसार जारी है. इसी क्रम में डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी हाजीपुर लोकसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने बिठौली पहुंचे. जहां उन्होंने राजद पर जमकर हमला बोला.

मतदताओं से की अपील
सुशील मोदी ने मतदाताओं को लालू-राबड़ी के जंगल राज की याद दिलाई. उन्होंने सभा में उपस्थित लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की विकास यात्रा को गिनाया और लोगों से एक बार फिर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठने की अपील की.

सुशील कुमार मोदी, डिप्टी सीएम

फोर लेन का किया जिक्र
बीजेपी नेता ने सूबे के अंदर फोर लेन सड़क का जिक्र करते हुए कहा कि लालू राबड़ी शासनकाल की सड़कें और आज की फोर लेन सड़कों को देख लीजिए. उन्होंने कहा कि राजद और कांग्रेस को एनडीए के जितना विकास करने के लिए तीन जन्म लेना होगा. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार और पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार के विकास कार्यों को गिनाया.

बहरहाल, हाजीपुर लोकसभा सीट के चुनाव में अब महज दो दिन बचे हैं. ऐसे में एनडीए और महागठबंधन समेत तमाम लोकसभा के उम्मीदवार अपने पक्ष में मतदाताओं को लुभाने के लिए जी जान से लगे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details