बिहार

bihar

ETV Bharat / state

वैशाली: मामूली विवाद में SSB जवान को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

वैशाली में मामूली विवाद में एसएसबी जवान को गोली लग गई. वहीं पुलिस ने घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी राइफल को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

By

Published : Nov 6, 2019, 9:07 PM IST

एसएसबी जवान को लगी गोली

वैशाली:जिले के लालगंज में आपसी विवाद को लेकर एसएसबी जवान को गोली लग गई. जिसके बाद युवक गंभीर रुप से घायल हो गया. घटना के बाद गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घायल अवस्था में युवक को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घायल युवक का नाम उज्जवल पांडेय बताया जा रहा है.

गांव के ही युवक ने मारी गोली

परिजनों के मुताबिक एसएसबी के जवान उज्जवल पांडेय किशनगंज में तैनात था. जो छठ महापर्व को लेकर छुट्टी में घर आया था. गांव के ही युवक उदय पांडेय ने जवान से पार्टी की मांग की तो उज्जवल पांडेय ने पार्टी देने से इनकार कर दिया. यह बात उदय पांडेय को नागवार गुजरी. उसने अपनी लाइसेंसी राइफल से एसएसबी जवान को दो गोली मार दी. गोली लगते ही उज्जवल पांडेय घायल होकर गिर पड़ा. जिसके बाद परिजन आनन-फानन में जवान को लेकर सदर अस्पताल हाजीपुर पहुंचे. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर कर दिया.

एसएसबी जवान को मारी गोली

घटना में प्रयुक्त लाइसेंसी राइफल जब्त

बहरहाल घटना की जानकारी मिलते ही लालगंज पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. परिजनों के बयान के आधार पर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं गोली मारने के बाद से उदय पांडेय गांव से फरार है. उसकी गिरफ्तार करने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. एसडीपीओ राघव दयाल ने बताया कि घटना में प्रयोग हुआ लाइसेंसी राइफल को पुलिस ने जब्त कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details